सिटी मजिस्ट्रेट ने अल्ट्रासाउंड सेंटरों का किया निरीक्षण:ग्लोबल हॉस्पिटल में दूसरे मंजिल में लगी मिली मशीन, अधिकारियों ने नवीनीकरण पर लगाई रोक

Date:

Share post:

फर्रुखाबाद, यूथ इंडिया। फर्रुखाबाद में संचालित अल्ट्रासाउंड सेंटर का नवीनीकरण करने से पहले जिलाधिकारी ने अल्ट्रासाउंड सेंटर का निरीक्षण करने के निर्देश दिए। इस पर ग्लोबल हॉस्पिटल में अल्ट्रासाउंड की मशीन दूसरी मंजिल पर लगी मिली। अधिकारियों ने नवीनीकरण पर रोक लगा दी है।

जनपद में अल्ट्रासाउंड सेंटर का नवीनीकरण होना है। कुछ संचालकों ने नई मशीन लगवाई है। दो संचालकों ने अल्ट्रासाउंड सेंटर का पंजीकरण किए जाने के लिए आवेदन किया है। डीएम डॉ. वीके सिंह ने सिटी मजिस्ट्रेट सहित एसीएमओ डॉ. रंजन गौतम को जांच करने के निर्देश दिए। इस पर दोनों अधिकारियों ने जिले में 8 अल्ट्रासाउंड सेंटरों का निरीक्षण किया।

हॉस्पिटल में गंदगी मिली
नेकपुर में ग्लोबल हॉस्पिटल में अधिकारियों को गंदगी मिली। ऑपरेशन थिएटर भी गंदा मिला। अल्ट्रासाउंड की मशीन दूसरी मंजिल पर लगी मिली। इस पर अधिकारियों ने नाराजगी जताई। उन्होंने नवीनीकरण की प्रक्रिया पर रोक लगा दी। इसके अलावा अधिकारियों ने शिव हॉस्पिटल, मॉडर्न अल्ट्रासाउंड सेंटर, शोभा हेल्थ केय,र न्यू वेदांत हॉस्पिटल नवाबगंज के बिहारी और कमालगंज में अल्ट्रासाउंड सेंटर का निरीक्षण किया।

बायो मेडिकल वेस्ट की सुविधा नहीं

एसीएमओ ने बताया 8 अल्ट्रासाउंड सेंटरों का निरीक्षण किया गया। ग्लोबल हॉस्पिटल में बायो मेडिकल वेस्ट की व्यवस्था नहीं मिली। इस पर ग्लोबल हॉस्पिटल में लगी अल्ट्रासाउंड मशीन का नवीनीकरण नहीं किया जाएगा। अस्पताल को नोटिस भी जारी किया जाएगा। इसके अलावा एक अन्य नर्सिंग होम में हॉस्पिटल का केबिन छोटा मिला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Related articles

आज से ढाई महीने तक शादियों पर लगेगा ब्रेक, शुक्र गृह रहेंगे अस्त, जानें कब से बजेगी शहनाई

यूथ इंडिया, बरेली। 18 अप्रैल से विवाह मुहूर्त प्रारंभ हुए थे अप्रैल तक विवाह महोत्सव की खूब धूम...

शिवराज सिंह चौहान को केंद्र सरकार में मिल सकता है बड़ा रोल, PM मोदी ने खुद दिया हिंट

यूथ इंडिया, नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के सबसे लंबे समय तक मुख्यमंत्री रहने वाले और भाजपा के कद्दावर...

भगवान कृष्ण का मजाक बनाने वालों की आरती उतार रहे खुद को यदुवंशी बताने वाले सपा के ठेकेदार : पीएम मोदी

यूथ इंडिया संवाददाता, बरेली। बरेली के आंवला जिले में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने...

राजनाथ बोले-कुछ लोग फ्री राशन खाते हैं, कुछ बेचते हैं:सैम पित्रोदा के बयान पर तंज- कहा अमेरिका वाले प्रॉपर्टी कानून को लाकर क्या करना...

लखीमपुर-खीरी, यूथ इंडिया। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बृहस्पतिवार को भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा को...