भगवान कृष्ण का मजाक बनाने वालों की आरती उतार रहे खुद को यदुवंशी बताने वाले सपा के ठेकेदार : पीएम मोदी

Date:

Share post:

यूथ इंडिया संवाददाता, बरेली। बरेली के आंवला जिले में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने अखिलेश यादव और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। अपने द्वारिका दर्शन का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा, कांग्रेस के शहजादे ने भगवान श्रीकृष्ण को भी नहीं छोड़ा। उन्होंने कहा, मैं द्वारिका में समुद्र में दर्शन को गया, लेकिन कांग्रेस के शहजादे ने उसका भी मजाक बनाया। मैं हैरान हूं कि यूी के सपा के ठेकेदार जो खुद को यदुवंशी बताते हैं, वे भी कृष्ण का मजाक बनाने वालों की आरती उतार रहे हैं। पीएम मोदी ने आगे कहा, कांग्रेस का पंजा लोगों का हाल छीनने वाला है। ओबीसी का आरक्षण उनकी पसंद के वोट बैंक को दिया जाएगा। सपा के शहजादे ने इस पर भी चुप्पी साध रखी है। पीएम मोदी ने इंडिया गठबंधन को सपा का पूरा समर्थन है। राम मंदिर का मुद्दा छेड़ते हुए पीएम मोदी ने कहा, सपा-कांग्रेस वाले मजाक बनाते थे, मंदिर वहीं बनाएंगे, तारीख नहीं बताएंगे।

मुझे गाली देते थे। मैं सब सुनता था। मंदिर भी बनाया, प्राण-प्रतिष्ठा भी की। तारीख भी बताई और निमंत्रण् भी दिया। मगर उनका अहंकार इतना बड़ा कि खुद को प्रभु राम से बड़ा मानते हैं, इसलिए राम मंदिर उद्घाटन का निमंत्रण स्वीकार नहीं किया। उन्हें डर था कि ऐसा करेंगे तो सपा-काग्रेस का वोट बैंक नाराज हो जाएगा। कांग्रेस के घोषणा पत्र का विरोध जताते हुए पीएम मोदी ने कहा, इन लोगों की नीयत ठीक नहीं है। कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में गरीबों की संपत्ति की जांच कराने की बात कही है। कांग्रेस के शहजादे अब एक्सरे लगाकर मां-बहन बेटियों के मंगसूत्र को छीनने की घोषणा कर रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा, कांग्रेस का इरादा दफ्तरों का भी सर्वे कराने का है। कांग्रेस और सपा पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस का नया नारा भी बताया।

पीएम मोदी ने कहा, कांग्रेस की लूट, जिंदगी के साथ भी और जिंदगी के बाद भी कांग्रेस का नया नारा है। कांग्रेस के घोषणा पत्र में की गईं बातों का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा, पिछले, दलित परिवार में दो लोग नौकरी में हैं तो एक नौकरी छीनकर उनको देंगे, जिनका कांग्रेस के मुताबिक देश के संसाधनों पर पहला हक है। पीएम मोदी ने लोगों को सतर्क करते हुए कहा, हम किसी कीमत पर आपके हक को छीनने नहीं देंगे। इंडिया गठबंधन के नेता इसलिए वोट मांग रहे हैं कि धर्म आधारित संविधान बदल सकें। मैं 400 सीटें इसलिए मांग रहा हैं क्यों कि प्रदेशों में जो उन्होंने खेल शुरू किया है उस पर हमेशा ताला लगाने के लिए भाजपा को जिताने की जरूरत है। 

कण-कण आपकी सेवा में खपाने के लिए निकला : मोदी

मोदी आपकी सेवा के जीवन का पल-पल और शरीर का कण-कण आपकी सेवा में खपाने को निकला है। पीएम मोदी ने कहा, कश्मीर से कन्याकुमारी तक हिंदुस्तान के कई राज्यों में गया। जनसभा की लेकिन हिंदुस्तान के कोने-कोने से एक ही आवज आ रही है। फिर एक बार मोदी सरकार। जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, आज भाजपा विकसित भारत के लिए गरीब, युवा और नारी शक्ति को मजबूत कर रही है। भाजपा ने नल सस्ते गैस सिलेंडर, मुफ्त राशन आदि दिया ताकि किसी मां के बच्चे को भूखे सोने की नौबत न आए। आयुष्मान कार्ड योजना की जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा, बुजुर्गों को बताओ की 70 साल से ऊपर के बुजुर्ग की बीमारी का खर्चा उनका दिल्ली में बैठा बेटा कर रहा है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Related articles

केदारनाथ में हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग:उतरने की कोशिश में 8 बार लहराया, टेल जमीन से टकराई; 7 लोगों की जान बची

यूथ इंडिया, रुद्रप्रयाग। केदारनाथ धाम में शुक्रवार सुबह हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है। इसमें सवार पायलट...

पुणे एक्सीडेंट केस: फडणवीस ​​​​​​​बोले- कोर्ट का फैसला चौंकाने वाला:जुवेनाइल बोर्ड ने नरम रुख अपनाया; आरोपी नाबालिग जमानत पर, बिल्डर पिता सहित 5 गिरफ्तार

यूथ इंडिया, पुणे। महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने पुणे के पोर्श कार एक्सीडेंट मामले पर कोर्ट...

फर्रुखाबाद: अलीगंज के बूथ संख्या 343 पर 25-मई को होगा पुर्नमतदान:युवक ने 8 वोट डालने का बनाया था वीडियो, सपा प्रमुख समेत कई नेताओं...

यूथ इंडिया, एटा। फर्रुखाबाद लोकसभा की अलीगंज विधानसभा के मतदेय स्थल संख्या 343 प्राथमिक विद्यालय खिरिया पमारान में...

चुनाव से पहले भाजपा को बड़ा झटका, पूर्व विधायक सोनू सिंह ने ज्वाइन की सपा, 2019 में दी थी मेनका गांधी को कड़ी टक्कर

यूथ इंडिया, लखनऊ। छठे चरण की वोटिंग से ठीक पहले भाजपा प्रत्याशी की मुश्किलें बढ़ गई हैं। बाहुबली...