सपा कांग्रेस गठबंधन से सिख समाज आहत, नही भूले 1984: सरदार तोषित प्रीत सिंह

Date:

Share post:

मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष तोषित प्रीत भाजपा में शामिल
कहा कि सपा सिर्फ चाटुकारों की पार्टी रह गई, हर गुट अंतर कलह का शिकार है

यूथ इंडिया, फर्रुखाबाद/लखनऊ। फर्रुखाबाद में समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सरदार तोषित प्रीत सिंह ने बीजेपी का दामन थाम लिया। वह आवास विकास स्थित BJP कार्यालय पर सैकड़ों साथियों के साथ सांसद मुकेश राजपूत, जिलाध्यक्ष की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए। सरदार तोषित प्रीत सिंह ने सपा छोड़ने का प्रमुख कारण सपा का बार बार कांग्रेस से गठबंधन करना बताया।

सरदार तोषित प्रीत सिंह ने कहा कांग्रेस ने 1984 में सिक्खों के साथ जो हुआ उससे सिक्ख अभी तक भूला नहीं है। सपा कोई भी चुनाव अकेले नहीं लड़ना चाहती है। बार बार कांग्रेस से गठबंधन होने से पार्टी से उनका मोहभांग हो गया। कहा कि सपा सिर्फ चाटुकारों की पार्टी रह गई। हर गुट अंतर कलह का शिकार है। कांग्रेस के लोग भगवान राम और श्री कृष्ण के होने पर सवाल उठाते हैं। सपा का गठबंधन कहीं न कहीं कांग्रेस के हर बयान का समर्थन है।

उन्होंने कहा आने बाला समय बीजेपी का है। पीएम मोदी व सीएम योगी ही देश का भविष्य है। सांसद मुकेश राजपूत ने कहा की वह सरदार तोषित प्रीत सिंह का स्वागत करते हैं। उन्हें यह काम बहुत पहले करना चाहिए था। भाजपा ने हमेशा सिक्खों को सम्मान दिया है। सिक्ख समाज हिंदू समाज का संरक्षक रहा है। कायमगंज से भाजपा में शामिल होने आए अतुल यादव ने बताया की पीएम मोदी के नेतृत्व में देश का विकास हो रहा है, इसलिए वह और उनके दो दर्जन साथी सपा छोड़कर भाजपा में शामिल हुए हैं।

डूबती नाव पर कोई सवार होना नहीं चाहता

सांसद ने कहा डूबती नाव पर कोई सवार होना नहीं चाहता है। समाजवादी पार्टी की नाव डूब रही है, ऐसे में सभी बचना चाहते हैं। सपा छोड़कर भाजपा में आने वाले लोग जानते हैं कि मोदी व योगी के नेतृत्व में विकास हो रहा है। विकसित राष्ट्र बनाने का मोदी का संकल्प है। इसी के चलते अन्य पार्टियों से लोग भाजपा में आ रहे हैं। कहा कि अभी तक जिले में सपा छोड़कर भाजपा में शामिल होने वालों की संख्या 500 के करीब है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Related articles

आज से ढाई महीने तक शादियों पर लगेगा ब्रेक, शुक्र गृह रहेंगे अस्त, जानें कब से बजेगी शहनाई

यूथ इंडिया, बरेली। 18 अप्रैल से विवाह मुहूर्त प्रारंभ हुए थे अप्रैल तक विवाह महोत्सव की खूब धूम...

शिवराज सिंह चौहान को केंद्र सरकार में मिल सकता है बड़ा रोल, PM मोदी ने खुद दिया हिंट

यूथ इंडिया, नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के सबसे लंबे समय तक मुख्यमंत्री रहने वाले और भाजपा के कद्दावर...

भगवान कृष्ण का मजाक बनाने वालों की आरती उतार रहे खुद को यदुवंशी बताने वाले सपा के ठेकेदार : पीएम मोदी

यूथ इंडिया संवाददाता, बरेली। बरेली के आंवला जिले में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने...

राजनाथ बोले-कुछ लोग फ्री राशन खाते हैं, कुछ बेचते हैं:सैम पित्रोदा के बयान पर तंज- कहा अमेरिका वाले प्रॉपर्टी कानून को लाकर क्या करना...

लखीमपुर-खीरी, यूथ इंडिया। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बृहस्पतिवार को भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा को...