गैंगस्टर में बार के पूर्व महासचिव की संपत्तियां सीज

Date:

Share post:

कॉलेज समेत 36.5 करोड़ की संपत्ति की जाएगी कुर्क, गलत तरीके से की गई थी अर्जित

फर्रुखाबाद, यूथ इंडिया। फर्रुखाबाद में शनिवार को गैंगस्टर के मामले में बार एसोसिएशन के पूर्व महासचिव की 36.5 करोड की संपत्ति कुर्क करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई। डीएम के आदेश पर सदर तहसीलदार और सीओ सिटी ने मुनादी करवाई। दुकानदारों का सामान बाहर निकालकर कॉलेज सीज कर दिया। बार एसोसिएशन के पूर्व महासचिव इन दिनों शाहजहांपुर जेल में निरुद्ध हैं।

फतेहगढ़ में शनिवार को जिला व पुलिस प्रशासन की टीम एकत्र हुई। ढोल लेकर मुनादी कराते हुए टीम लोको रोड स्थित सोनी पारिया इंटर कॉलेज पर पहुंची। कॉलेज के बाहर सदर तहसीलदार श्रद्धा पांडेय और एसओ मऊदरवाजा अमित गंगवार ने माइक से एलाउंस कर कार्रवाई शुरू कराई।

कॉलेज के बाहर बनी पांच दुकानों को खाली कराने के निर्देश दिए। पुलिस के भय से दुकानदारों ने सामान बाहर निकाला।उन्होंने बताया कि होली को देखते हुए कई अन्य कार्य हैं। ज्यादा से ज्यादा संपत्तियों को आज कुर्क किया जाएगा। शेष पर होली के बाद कार्रवाई होगी।

होली के बाद भी होगी कार्रवाई
शनिवार को कार्रवाई के दौरान जब प्रशासनिक अ​​धिकारी सोनी पारिया इंटर कॉलेज पहुंचे। इस दौरान जिला विद्यालय निरीक्षक नरेंद्र पाल सिंह को बुला लिया गया। वहीं कॉलेज भवन उनके सुपुर्द किया गया। तहसीलदार ने बताया ज्यादा से ज्यादा आज सही संप​त्तियां कुर्क की जाएंगी। बाद में होली के बाद कार्रवाई होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Related articles

रामदेव-बालकृष्ण ने विज्ञापन केस में दूसरा माफीनामा छपवाया:कोर्ट ने कहा था- साइज ऐसा न हो कि माइक्रोस्कोप से पढ़ना पड़े

यूथ इंडिया, नई दिल्ली। पतंजलि, बाबा रामदेव और बालकृष्ण ने बुधवार (24 अप्रैल) को अखबारों में एक और...

फर्रुखाबाद में घर से लापता आढ़ती का मिला शव:सिर पर लगा था हेलमेट, बाइक मिली गायब, मंडी में दुकान पर जाने के लिए निकले...

यूथ इंडिया, फर्रुखाबाद। फर्रुखाबाद में एक आढ़ती सोमवार की शाम को घर से निकला था। देर रात तक...

रॉबर्ट वाड्रा अबकी बार…अमेठी में कांग्रेस दफ्तर के बाहर लगे पोस्टर; राहुल गांधी क्या करेंगे

अमेठी, यूथ इंडिया। कांग्रेस ने अब तक अमेठी लोकसभा सीट पर अपने उम्मीदवार के नाम का ऐलान नहीं...

DRDO ने बनाई सबसे हल्की बुलेट प्रूफ जैकेट:स्नाइपर की 6 गोलियां नहीं भेद सकीं; आर्मी चीफ बोले- देश युद्ध में जाने से नहीं हिचकिचाएंगे

यूथ इंडिया, नई दिल्ली। रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन (DRDO) ने देश की सबसे हल्की बुलेट प्रूफ जैकेट...