30 C
Lucknow
Thursday, September 19, 2024

‘आरोप लगाने से पहले…’, DNA वाले बयान पर सीएम योगी पर भड़के अखिलेश यादव

Must read

लखनऊ। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के के डीएनए (DNA) वाले बयान पर बुधवार को सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बिना नाम लिए बड़ा हमला बोला है। अखिलेश ने एक्स पर पोस्ट कर योगी पर निशाना साधा है। अखिलेश ने कहा कि आरोप लगाने से पहले फुल फ़ॉर्म तो जान लेते। DNA = Deoxyribonucleic Acid, वैसे जानते होते तो भी बोल न पाते। अरबों-करोड़ों में सांसद-विधायक की भर्ती करवानेवाले लोग, जितना कम बोलें उतने में ही उनकी इज़्ज़त है। ज़्यादा बोलने वालों को ही, ज़्यादा सुनना पड़ता है।

बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath)  सपा के गढ़ मैनपुरी पहुंचे थे, यहां से उन्होंने अखिलेश यादव पर एक के बाद एक कई हमले किए थे। उन्होंने कहा था कि सपा के डीएनए (DNA) में ही अराजकता और गुंडागर्दी है। कन्नौज कांड का जिक्र करते हुए सीएम योगी ने कहा था कि सपा का ‘नवाब ब्रांड’ जगजाहिर है। यही इनका असली चरित्र है।

सीएम योगी (CM Yogi) ने यह भी कहा था कि सपा के शासन में हर नौकरी नीलाम होती थी। उन्होंने अखिलेश और उनके चाचा शिवपाल पर लूट खसोट का गंभीर आरोप भी लगाया और कहा कि इन्हें प्रदेश की चिंता नहीं थी। मगर आज हालात बदल चुके हैं। बहन-बेटियों की इज्जत से खेलने वालों का तगड़ा सबक सिखाया जाता है।

इस बीच अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)  ने कहा कि 2027 में सपा की सरकार बनने के बाद प्रदेश के सभी बुलडोजरों का रुख गोरखपुर की तरफ होगा। सपा प्रमुख का यह रिएक्शन बुलडोजर एक्शन पर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी के बाद आया है। उनके इस बयान पर सीएम योगी (CM Yogi)  ने कहा कि बुलडोजर पर हर एक व्यक्ति का हाथ सेट नहीं हो सकता है। दंगाइयों के आगे नतमस्तक होने वाले लोग ये नहीं कर सकते हैं।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article