शानदार पुलिसिंग:फर्जी लूटकांड का 24 घंटे में खुलासा, दो गिरफ्तार

Date:

Share post:

लूट का शिकार खुद बना आरोपी

शमसाबाद(प्रशांत कटियार) शमसाबाद के नगला नान पुलिया के पास हुई ढाई लाख रुपए की लूट की वारदात फर्जी निकली है। शिकायत कर्ता ने ही लूट की फर्जी कहानी गढ़ी थी। थानाध्यक्ष शमसाबाद बलराज भाटी ने शनादार महज 24 घंटे के अंदर लूट का खुलासा करते हुए शिकायतकर्ता को ही पुलिस को गुमराह करने का आरोपी बनाते हुए लूट की रकम भी बरामद कर ली है।

दरअसल कोतवाली फर्रुखाबाद के 3/63 किराना बाजार निवासी अमित वर्मा पुत्र नारदानद के मुनीम आकाश गुप्ता पुत्र गणेश प्रकाश गुप्ता निवासी बजरिया निहालचंद थाना शमशाबाद ने बीते दिन शमशाबाद पुलिस को सूचना दी थी कि नगला नान पुलिया के पास काली पल्सर सवार तीन बदमाशों ने उनके साथ मारपीट की और ढाई लाख रुपए लूट ले गए इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू करी तो पता चला कि उक्त मुनीम पैसे गायब करने की नीयत से फर्जी लूट की सूचना बनाई और अपने मालिक को फर्जी घटना सुनाकर पैसे हड़प करना चाहता था। थाना अध्यक्ष शमशाबाद बलराज भाटी को मामला समझते देर नहीं लगी।

पुलिस अधीक्षक विकास कुमार के मार्गदर्शन में एवं क्षेत्र अधिकारी कायमगंज सत्येंद्र कुमार के नेतृत्व में थाना शमशाबाद पुलिस एवं थाना नवाबगंज पुलिस और सर्विस लांस के द्वारा महज 24 घंटे में मामले का खुलासा करते हुए फर्जी लूट की पूरी रकम बरामद करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक डॉ संजय कुमार सिंह के सामने मामला खोल दिया। अपर पुलिस अधीक्षक ने मामले का खुलासा करने वाले थाना अध्यक्ष शमशाबाद बलराज भाटी उपनिरीक्षक लक्ष्मण सिंह थाना अध्यक्ष नवाबगंज जयप्रकाश शर्मा सर्विस लांस प्रभारी विशेष कुमार और उनके टीम की जमकर सराहना की और फर्जी घटना के आरोपियों को जेल भेज दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Related articles

फर्रुखाबाद: आर्ट ऑफ लिविंग हैप्पीनेस कोर्स का समापन

फर्रुखाबाद, यूथ इंडिया संवाददाता। पांचाल घाट स्थित श्री श्री गुरुकुल में आर्ट ऑफ लिविंग संस्था के तत्वाधान में...

लखनऊ में कौवे का रेस्क्यू:पतंग में फंसकर पेड़ पर लटका; फायर ब्रिगेड हाइड्रोलिक मशीन लेकर पहुंचा, उतारा और पानी पिलाकर उड़ा दिया

यूथ इंडिया, लखनऊ। लखनऊ में कौवे को बचाने के लिए हाइड्रोलिक मशीन का इस्तेमाल किया गया। वह पेड़...

यूपी के तीन करोड़ से ज्यादा बिजली उपभोक्ताओं के लिए खुशखबरी, जमा सिक्योरिटी पर मिलेगा 303 करोड़ का ब्याज

यूथ इंडिया, लखनऊ। यूपी पावर कारपोरेशन ने प्रदेश के 3.30 करोड़ विद्युत उपभोक्ताओं के लिए अच्छी खबर है।...

राहुल गांधी ने फिर कसा ‘सूट बूट’ वाला तंज, नरेंद्र मोदी को बताया एक लाख का सूट पहनने वाला प्रधानमंत्री

रायबरेली, यूथ इंडिया। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं रायबरेली से पार्टी के प्रत्याशी राहुल गांधी ने कहा कि...