शानदार पुलिसिंग:फर्जी लूटकांड का 24 घंटे में खुलासा, दो गिरफ्तार

Date:

Share post:

लूट का शिकार खुद बना आरोपी

शमसाबाद(प्रशांत कटियार) शमसाबाद के नगला नान पुलिया के पास हुई ढाई लाख रुपए की लूट की वारदात फर्जी निकली है। शिकायत कर्ता ने ही लूट की फर्जी कहानी गढ़ी थी। थानाध्यक्ष शमसाबाद बलराज भाटी ने शनादार महज 24 घंटे के अंदर लूट का खुलासा करते हुए शिकायतकर्ता को ही पुलिस को गुमराह करने का आरोपी बनाते हुए लूट की रकम भी बरामद कर ली है।

दरअसल कोतवाली फर्रुखाबाद के 3/63 किराना बाजार निवासी अमित वर्मा पुत्र नारदानद के मुनीम आकाश गुप्ता पुत्र गणेश प्रकाश गुप्ता निवासी बजरिया निहालचंद थाना शमशाबाद ने बीते दिन शमशाबाद पुलिस को सूचना दी थी कि नगला नान पुलिया के पास काली पल्सर सवार तीन बदमाशों ने उनके साथ मारपीट की और ढाई लाख रुपए लूट ले गए इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू करी तो पता चला कि उक्त मुनीम पैसे गायब करने की नीयत से फर्जी लूट की सूचना बनाई और अपने मालिक को फर्जी घटना सुनाकर पैसे हड़प करना चाहता था। थाना अध्यक्ष शमशाबाद बलराज भाटी को मामला समझते देर नहीं लगी।

पुलिस अधीक्षक विकास कुमार के मार्गदर्शन में एवं क्षेत्र अधिकारी कायमगंज सत्येंद्र कुमार के नेतृत्व में थाना शमशाबाद पुलिस एवं थाना नवाबगंज पुलिस और सर्विस लांस के द्वारा महज 24 घंटे में मामले का खुलासा करते हुए फर्जी लूट की पूरी रकम बरामद करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक डॉ संजय कुमार सिंह के सामने मामला खोल दिया। अपर पुलिस अधीक्षक ने मामले का खुलासा करने वाले थाना अध्यक्ष शमशाबाद बलराज भाटी उपनिरीक्षक लक्ष्मण सिंह थाना अध्यक्ष नवाबगंज जयप्रकाश शर्मा सर्विस लांस प्रभारी विशेष कुमार और उनके टीम की जमकर सराहना की और फर्जी घटना के आरोपियों को जेल भेज दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Related articles

राज्यसभा चुनाव में भाजपा ने अखिलेश को दी बड़ी मात

क्रॉस वोटिंग से सभी कैंडिडेट जीते, सपा के आलोक रंजन हारे यूथ इंडिया, लखनऊ। यूपी में लोकसभा चुनाव से...

CBI को सौंपी गई इनेलो नेता की हत्या की जांच:देर शाम अंतिम संस्कार; सुपारी किलिंग के शक में तिहाड़ में गैंगस्टरों से पूछताछ

यूथ इंडिया, बहादुरगढ़। हरियाणा में इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी की हत्या की...

पेटीएम बैंक के चेयरमैन विजय शेखर का इस्तीफा:नया बोर्ड बनाया गया, इसमें सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के पूर्व चेयरमैन श्रीनिवासन भी शामिल

यूथ इंडिया, नई दिल्ली। पेटीएम के फाउंडर विजय शेखर शर्मा ने सोमवार (26 फरवरी) को पेटीएम पेमेंट्स बैंक...

गजल गायक पंकज उधास नहीं रहे:पैंक्रियाज कैंसर से 72 साल की उम्र में निधन, 2006 में पद्मश्री मिला था

यूथ इंडिया, नई दिल्ली। मशहूर गजल गायक पंकज उधास का आज 72 साल की उम्र में निधन हो...