25 C
Lucknow
Friday, September 20, 2024

मुश्किलों में पड़ा ये दिग्गज क्रिकेटर, लगा हत्या का आरोप

Must read

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) मुश्किलों में पड़ गए हैं। शाकिब अल हसन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। बांग्लादेश न्यूज वेबसाइट ढाका ट्रिब्यून की रिपोर्ट के मुताबिक मृतक रुबेल के पिता रफीकुल इस्लाम ने गुरुवार को ढाका के अदबोर पुलिस स्टेशन में शाकिब के खिलाफ मामला दर्ज कराया। रुबेल एक कपड़ा श्रमिक थे, जिनकी एक प्रदर्शन के दौरान मौत हो गई थी।

शाकिब (Shakib Al Hasan) के अलावा एक्टर फिरदौस अहमद के खिलाफ भी हत्या का केस दर्ज किया गया है। शाकिब इस मामले में 28वें जबकि फिरदौस 55वें आरोपी है। अन्य आरोपियों में पूर्व प्रधानमंत्री शेख हसीना, ओबैदुल कादर और 154 अन्य लोग शामिल हैं। करीब 400-500 अज्ञात लोग भी आरोपी बनाए गए हैं।

कथित तौर पर 5 अगस्त को रुबेल ने एडबोर में रिंग रोड पर एक विरोध मार्च में हिस्सा लिया था। रैली के दौरान, किसी ने कथित तौर पर एक सुनियोजित आपराधिक साजिश के तहत भीड़ पर गोलियां चला दीं, जिसके परिणामस्वरूप रुबेल को छाती और पेट में गोली लगी। रुबेल को अस्पताल ले जाया गया। लेकिन 7 अगस्त को उन्होंने दम तोड़ दिया।

बता दें कि शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) और फिरदौस अहमद इस साल जनवरी आवामी लीग के टिकट पर सांसद चुने गए थे। हालांकि शेख हसीना सरकार के सत्ता से बेदखल होने के चलते उन दोनों की सांसदी छिन गई। शाकिब अल हसन फिलहाल पाकिस्तान दौरे पर हैं, जहां बांग्लादेश की टीम मेजबान देश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article