पीला गमछा डालकर थाने पहुंचा पार्टी का कार्यकर्ता:पुलिस ने उतरवाया, पार्टी अध्यक्ष बोले थे- दरोगा को तुममे दिखेगा ओमप्रकाश राजभर का चेहरा

Date:

Share post:

यूथ इंडिया, फर्रुखाबाद। फर्रुखाबाद के नवाबगंज में सुहेलदेव पार्टी के कायमगंज विधानसभा क्षेत्र के अध्यक्ष से थाने में अभद्रता कर दी गई। जिलाध्यक्ष की अगुवाई में पहुंचे पदाधिकारियों ने कार्रवाई की मांग कर एसओ से शिकायत की। एसओ ने होमगार्ड को बुलाकर डांट लगाई और नेताओं को समझाया। बताया गया विधानसभा क्षेत्र के अध्यक्ष का गमछा उतरवा लिया गया था।

बीते दिनों सुहेलदेव पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर को मंत्री बनाया गया था। उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से कहा था कि पीला गमछा पहनकर थाने चले जाना दरोगा को तुममे ओम प्रकाश का चेहरा दिखेगा।

वहीं फर्रुखाबाद के नवाबगंज थाने में गांव रामनगर निवासी एक ग्रामीण ने रविवार को सुहेल देव भारतीय समाज पार्टी के विधानसभा क्षेत्र के अध्यक्ष संतराम कश्यप के खिलाफ प्रार्थना पत्र दिया था। पुलिस संतराम कश्यप को थाने बुला लाई। थाने में मौजूद होमगार्ड ने संतराम का पीला गमछा उतार दिया। बताया जा रहा है कि पार्टी को लेकर अपशब्द भी कहे।

सुहेल देव भारतीय समाज पार्टी के कार्यकर्ता थाने पहुंचे।
सुहेल देव भारतीय समाज पार्टी के कार्यकर्ता थाने पहुंचे।

एसपी से शिकायत की कही बात
बताया गया कि संतराम ने इसकी जानकारी जिलाध्यक्ष संजय कश्यप को दी। इस पर जिलाध्यक्ष पदाधिकारियों के साथ थाने पहुंचे। एसओ आमोद सिंह से होमगार्ड के अभद्रता देने के संबंध में शिकायत की। एसओ ने होमगार्ड को बुलाकर डांट दिया, जिससे जिलाध्यक्ष संतुष्ट नहीं हुए। एसपी से मिलने की बात कहकर चले गए। वहीं मंत्री का बयान पीला गमछा डालकर थाने जाना यह संतराम की फोटो के साथ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Related articles

फर्रुखाबाद: आर्ट ऑफ लिविंग हैप्पीनेस कोर्स का समापन

फर्रुखाबाद, यूथ इंडिया संवाददाता। पांचाल घाट स्थित श्री श्री गुरुकुल में आर्ट ऑफ लिविंग संस्था के तत्वाधान में...

लखनऊ में कौवे का रेस्क्यू:पतंग में फंसकर पेड़ पर लटका; फायर ब्रिगेड हाइड्रोलिक मशीन लेकर पहुंचा, उतारा और पानी पिलाकर उड़ा दिया

यूथ इंडिया, लखनऊ। लखनऊ में कौवे को बचाने के लिए हाइड्रोलिक मशीन का इस्तेमाल किया गया। वह पेड़...

यूपी के तीन करोड़ से ज्यादा बिजली उपभोक्ताओं के लिए खुशखबरी, जमा सिक्योरिटी पर मिलेगा 303 करोड़ का ब्याज

यूथ इंडिया, लखनऊ। यूपी पावर कारपोरेशन ने प्रदेश के 3.30 करोड़ विद्युत उपभोक्ताओं के लिए अच्छी खबर है।...

राहुल गांधी ने फिर कसा ‘सूट बूट’ वाला तंज, नरेंद्र मोदी को बताया एक लाख का सूट पहनने वाला प्रधानमंत्री

रायबरेली, यूथ इंडिया। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं रायबरेली से पार्टी के प्रत्याशी राहुल गांधी ने कहा कि...