बाईपास की सड़क को चौड़ा करने की मांग:फर्रुखाबाद में व्यापार मंडल ने डीएम को दिया ज्ञापन, जाम की समस्या से मिलेगी निजात

Date:

Share post:

यूथ इंडिया, फर्रुखाबाद। फर्रुखाबाद में जिला उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने डीएम को ज्ञापन दिया। इस दौरान बाईपास की सड़क को चौड़ीकरण करने की मांग उठाई। उन्होंने कहा इससे शहर में लगने वाले जाम की समस्या से सभी को निजात मिलेगी।

जिला उद्योग व्यापार मंडल फर्रुखाबाद की बैठक जिला अध्यक्ष संजीव मिश्रा बॉबी के नेतृत्व में संपन्न हुई। इस दौरान कार्यकारिणी का गठन कर नए लोगों को पदाधिकारी बनाया गया। वहीं व्यापारियों की मांग पर जिलाधिकारी को ज्ञापन लिखा गया। इसमें व्यापारियों ने कहा फर्रुखाबाद की भौगोलिक स्थिति सुधरे तभी जाम की समस्या से निजात मिल सकती है। इसके लिए एक बाईपास की आवश्यकता है। इस बाईपास के लिए सड़के हैं सिर्फ इनको चौड़ी करना है।

कांशीराम कालोनी के रास्ते को चौड़ा करने की उठाई मांग
व्यापारियों ने डीएम को दिए ज्ञापन में बताया तहसील फर्रुखाबाद से काशीराम कॉलोनी होते हुए महाराणा प्रताप से माधोपुर गौशाला श्री प्राचीन शनि महाराज का मंदिर शाह, प्राचीन भैरवनाथ का मंदिर प्राचीन हनुमानगढ़ दर्जनों मंदिर होते हुए अमेठी कोहना पांचाल घाट पर निकलेगा जो फर्रुखाबाद शहर के जाम को काम करेगा।

30 किलोमीटर का क्षेत्र विकास से अछूता
डीएम को दिए ज्ञापन में व्यापारियों ने कहा 30 किलोमीटर का क्षेत्र जो कि विकास आदि से अछूता पड़ा है, जहां आजादी के 75 वर्ष बाद भी बस सेवा नहीं है। इस कारण इस लंबे क्षेत्र के लोग अपनी खेती की उपज की एकमात्र रास्ता के कारण नो एंट्री शहर की खुलने के बाद रात 9:00 बजे मंडी ले जा पाते हैं। बड़े वाहनों का रास्ता न होने से 30 किलोमीटर क्षेत्र में कोई उद्योग लगाने को तैयार नहीं होता है। व्यापारियों का व्यापार प्रभावित होता है।

यह व्यापारी रहे मौजूद
बैठक के दौरान सर्वेश अग्रवाल, जिला महामंत्री प्रमोद गुप्ता, उद्योग मंच से पंकज गुप्ता, महिला व्यापार मंडल की प्रीति तिवारी, उपाध्यक्ष राजू गुप्ता, अरविंद, युवा अध्यक्ष राहुल बंसल, उपाध्यक्ष युवा शिवम त्रिपाठी, तहसील अध्यक्ष राजकुमार गौतम, महामंत्री तहसील जितेंद्र अग्रवाल, मनीगंज के अध्यक्ष अशोक कनौजिया सहित बड़ी संख्या में व्यापारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Related articles

फर्रुखाबाद: आर्ट ऑफ लिविंग हैप्पीनेस कोर्स का समापन

फर्रुखाबाद, यूथ इंडिया संवाददाता। पांचाल घाट स्थित श्री श्री गुरुकुल में आर्ट ऑफ लिविंग संस्था के तत्वाधान में...

लखनऊ में कौवे का रेस्क्यू:पतंग में फंसकर पेड़ पर लटका; फायर ब्रिगेड हाइड्रोलिक मशीन लेकर पहुंचा, उतारा और पानी पिलाकर उड़ा दिया

यूथ इंडिया, लखनऊ। लखनऊ में कौवे को बचाने के लिए हाइड्रोलिक मशीन का इस्तेमाल किया गया। वह पेड़...

यूपी के तीन करोड़ से ज्यादा बिजली उपभोक्ताओं के लिए खुशखबरी, जमा सिक्योरिटी पर मिलेगा 303 करोड़ का ब्याज

यूथ इंडिया, लखनऊ। यूपी पावर कारपोरेशन ने प्रदेश के 3.30 करोड़ विद्युत उपभोक्ताओं के लिए अच्छी खबर है।...

राहुल गांधी ने फिर कसा ‘सूट बूट’ वाला तंज, नरेंद्र मोदी को बताया एक लाख का सूट पहनने वाला प्रधानमंत्री

रायबरेली, यूथ इंडिया। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं रायबरेली से पार्टी के प्रत्याशी राहुल गांधी ने कहा कि...