विराट-अनुष्का के घर बेटे का जन्म:सोशल मीडिया पोस्ट में बताया- बेटे का नाम अकाय; जन्म के 5 दिन बाद दी जानकारी

Date:

Share post:

यूथ इंडिया, नई दिल्ली। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा फिर पेरेंट्स बन गए हैं। 15 फरवरी को अनुष्का ने बेटे को जन्म दिया। हालांकि उन्होंने इसकी जानकारी 20 फरवरी को इंस्टाग्राम पोस्ट पर दी। कपल ने बताया कि बेटे का नाम अकाय रखा गया है। अकाय नाम का अर्थ है, जो शरीर धारण न करने वाला हो।

इनकी पहले से एक बेटी है। इसका नाम वामिका है। कपल ने कहा- आपकी दुआओं की दरकार है। कृपया इस वक्त हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखें।

अनुष्का शर्मा ने शेयर किया पोस्ट।

अनुष्का शर्मा ने शेयर किया पोस्ट।

डिविलियर्स ने किया था पिता बनने की खबर का खुलासा
कुछ दिन पहले साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने अपने यूट्यूब लाइव स्ट्रीम में कोहली के पिता बनने की खबर का खुलासा किया था।एबी ने कहा था कि कोहली पिता बनने वाले हैं और वे परिवार के साथ हैं। इसीलिए उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से ब्रेक लिया है। बाद में डिविलियर्स भास्कर को दिए इंटरव्यू में कोहली की प्राइवेसी लीक करने पर माफी मांगी थी और अपने बयान को अपनी बहुत बड़ी गलती बताया है।

शादी के 3 साल बाद बेटी वामिका का जन्म हुआ था
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 2017 में शादी की थी। शादी के 3 साल बाद 2020 में अनुष्का ने प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। 2021 में अनुष्का शर्मा ने बेटी वामिका को मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में जन्म दिया था।

टेस्ट सीरीज से ब्रेक पर हैं विराट
कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज से ब्रेक लिया है। वे 5 मैचों की सीरीज के शुरुआती 3 मुकाबलों में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं थे। भारतीय टीम इस सीरीज में 2-1 से आगे है। चौथा मुकाबला रांची में खेला जाएगा। हालांकि, ये तय नहीं है कि बाकी दो टेस्ट मैच में विराट टीम इंडिया का हिस्सा होंगे या नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Related articles

प्रदीप मिश्रा बोले-प्रमाण चाहिए तो कुबरेश्वर धाम आ जाएं:राधा रानी पर प्रवचन को लेकर विवाद; संत प्रेमानंद ने कहा था- तुम नर्क में जाओगे

यूथ इंडिया, खंडवा। राधा रानी प्रसंग पर कथावाचक पं. प्रदीप मिश्रा (सीहोर वाले) के प्रवचन पर विवाद छिड़...

RSS चीफ भागवत बोले- काम करें, अहंकार न पालें:चुनाव में मुकाबला जरूरी, लेकिन यह झूठ पर आधारित न हो

नागपुर, यूथ इंडिया एजेंसी। RSS चीफ मोहन भागवत सोमवार 10 जून को नागपुर में संघ के कार्यकर्ता विकास...

सिपाही को कुचलने वालों को पुलिस ने दौड़ाकर मारी गोली:अस्पताल में चल रहा आरोपियों का इलाज; अवैध खनन रोकने गए सिपाही पर चढ़ा दी...

यूथ इंडिया, फर्रुखाबाद/लखनऊ। फर्रुखाबाद में सिपाही की ट्रैक्टर से कुचल कर हत्या करने वालों को पुलिस ने दौड़ाकर...