यूपी: रामगंगा नदी में गिरी बेकाबू कार, चार युवकों की मौत

Date:

Share post:

यूथ इंडिया, बिजनौर। बिजनौर के हरेवली बैराज पर मंगलवार रात तेज गति के कारण अनियंत्रित कार रामगंगा नदी में जा गिरी। हादसे में कार सवार चार युवकों की डूबने से मौत हो गई, जबकि एक ने कूदकर जान बचाई। देर रात पुलिस ने जेसीबी और अन्य मशीनों की मदद से कार और युवकों के शव निकाले। सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। बताया कि तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर रेलिंग तोड़ते हुए नदी में गिरी। नदी में कार डूबने से पहले केवल एक ही उससे बाहर कूद पाया।

गांव नूरपुर छिबरी निवासी सिकन्दर, फैसल, राशिद, खुर्शीद मारूफ मंगलवार रात अफजलगढ़ से दावत खाकर हरेवली होते हुए गांव लौट रहे थे। बताया जाता है कि लौटते समय हरेवली बैराज पर तेज गति के कारण कार अनियंत्रित होकर रामगंगा नदी में जा गिरी। सिकंदर ने कूदकर जान बचाई। बाकी युवक नदी में डूब गए। मृतक की पहचान बिजनौर जिले के चिपरी गांव के खुशीद, राशिद फैसल और महरूफ के रूप में हुई है। सभी की उम्र 19 से 23 साल के बीच है।

अफजलगढ़ क्षेत्र की सर्कल अधिकारी रचना सिंह ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि मंगलवार रात करीब नौ बजे हादसा हुआ। सभी लोग अफजलगढ़ में प्रदर्शनी देखने के बाद अपने घर लौट रहे थे। संभावना है कि घने कोहरे के कारण रास्ता भटक गए और हरेवली बैराज के पुल तक पहुंचे। अचानक उनकी कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर तोड़ते हुए बैराज के अंदर रामगंगा नदी में जा गिरी। घटना की जानकारी होते ही सैकड़ों ग्रामीण मौके पर जुट गये और घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने जेसीबी और क्रेन की मदद से कार को बाहर निकाला। करीब दो घंटे बाद कार बाहर आ पाई। चारों को अस्पताल भेजा गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Related articles

प्रदीप मिश्रा बोले-प्रमाण चाहिए तो कुबरेश्वर धाम आ जाएं:राधा रानी पर प्रवचन को लेकर विवाद; संत प्रेमानंद ने कहा था- तुम नर्क में जाओगे

यूथ इंडिया, खंडवा। राधा रानी प्रसंग पर कथावाचक पं. प्रदीप मिश्रा (सीहोर वाले) के प्रवचन पर विवाद छिड़...

RSS चीफ भागवत बोले- काम करें, अहंकार न पालें:चुनाव में मुकाबला जरूरी, लेकिन यह झूठ पर आधारित न हो

नागपुर, यूथ इंडिया एजेंसी। RSS चीफ मोहन भागवत सोमवार 10 जून को नागपुर में संघ के कार्यकर्ता विकास...

सिपाही को कुचलने वालों को पुलिस ने दौड़ाकर मारी गोली:अस्पताल में चल रहा आरोपियों का इलाज; अवैध खनन रोकने गए सिपाही पर चढ़ा दी...

यूथ इंडिया, फर्रुखाबाद/लखनऊ। फर्रुखाबाद में सिपाही की ट्रैक्टर से कुचल कर हत्या करने वालों को पुलिस ने दौड़ाकर...