बरेली के स्टेडियम में सीएम योगी ने लगाए शॉट, वित्तमंत्री के साथ खेला बैडमिंटन

Date:

Share post:

बरेली को करोड़ों की सौगात देने पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने स्टेडियम में जमकर शॉट लगाए। सीएम योगी के साथ वित्तमंत्री सुरेश खन्ना ने भी बैडमिंटन खेला। मौका था, बरेली के इनडोर स्टेडियम के उद्घाटन का।

यूथ इंडिया, बरेली। बरेली को करोड़ों की सौगात देने पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने स्टेडियम में जमकर शॉट लगाए। सीएम योगी के साथ वित्तमंत्री सुरेश खन्ना ने भी बैडमिंटन खेला। मौका था, बरेली के इनडोर स्टेडियम के उद्घाटन का। बुधवार को सीएम योगी ने बरेली को 3405 करोड़ की सौगात दी। इसी के साथ 170 विकास परियोजनाओं का लोकर्पण एवं शिलान्यास भी किया। इसके बाद सीएम योगी जनता को संबोधित करने के बाद इनडोर स्टेडियम के उद्घाटन के लिए निकल गए। स्टेडियम का उद्घाटन होने के बाद अधिकारियों ने सीएम योगी से बैडमिंटन खेलने का भी आग्रह किया।

सीएम योगी जैसे ही बैडमिंटन कोर्ट पर पहुंचे तो उन्होंने दूसरे साथी वित्तमंत्री सुरेश खन्ना को भी बुला लिया। दोनों नेताओं ने जमकर शॉट लगाए और बैडमिंटन कोर्ट पर खेल का आनंद लिया। इस दौरान किसी ने दोनों नेताओं का बैडमिंटन खेलते समय का वीडियो बनाया और फिर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बतादें कि स्मार्ट सिटी योजना के तहत बने इस इनडोर स्टेडियम के लोकार्पण का खिलाड़ी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। अब यहां जिमनास्टिक, वालीबाल, बास्केटबाल, बैडमिंटन जैसे आयोजन हो सकेंगे।

सीएम ने बरेली को दी करोड़ों की सौगात

बुधवार को बरेली पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत जिले को 3,405 करोड़ रुपये की सौगात दी। सीएम योगी ने इस दौरान विभिन्न योजनाओं के पात्र लोगों को प्रमाण पत्र भी वितरित किया। इसके बाद सीएम ने एक जनसभा को भी संबोधित किया। सीएम योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने 2047 तक भारत को विकसित भारत बनाने का संकल्प हम लोगों के सामने रखा है। इसके लिए सीएम योगी ने लोगों को प्रधानमंत्री मोदी द्वारा दिए गए पंच प्रण गुलाम की मानसिकता से मुक्ति, विकसित भारत, विरासत पर गर्व, एकता एवं एकजुटता और नागरिक कर्तव्य की शपथ दिलाई। उन्होंने कहा कि विकसित भारत का यात्रा का यही संकल्प है और हमें इसी संकल्पना के साथ आगे बढ़ना होगा। 

अब दुनिया अयोध्या आना चाहती है, पहले लोग नाम लेने से भी डरते थे

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा है कि एक समय था जब अयोध्या नाम से बचते और अयोध्या का नाम लेने भी डरते थे, लेकिन आज पूरी दुनिया अयोध्या आना चाहती है। बदलाव दिखाई दे रहा है। उन्होंने कहा कि एयर कनेक्टिविटी बढ़ाई गई है ताकि सम्मान से लोग आयेंगे, रामलला के दर्शन करें। सीएम ने बरेली क्लब मैदान में लगे मंच ने बरेलीवासियों को अयोध्या आने का न्योता दिया। कहा कि आपको अयोध्या आना है 22 जनवरी के बाद दर्शन के लिए आये। विधायक सांसद के जरिए अयोध्या आइए। सारा खर्चा जनप्रतिनिधि उठाएंगे। उन्होंने कहा कि 14 से 20 जनवरी तक स्वच्छता कार्यक्रम चलाएं। नगर, गांव घर को स्वच्छ कीजिए। जैसे दिवाली पर करते हैं। 16 जनवरी से राम नाम संकीर्तन कीजिए। 22 जनवरी को नगर नगर में भंडारा का आयोजन कीजिए। दीपोत्सव के जरिए नए भारत में सहयोग कीजिए। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Related articles

फर्रुखाबाद: आर्ट ऑफ लिविंग हैप्पीनेस कोर्स का समापन

फर्रुखाबाद, यूथ इंडिया संवाददाता। पांचाल घाट स्थित श्री श्री गुरुकुल में आर्ट ऑफ लिविंग संस्था के तत्वाधान में...

लखनऊ में कौवे का रेस्क्यू:पतंग में फंसकर पेड़ पर लटका; फायर ब्रिगेड हाइड्रोलिक मशीन लेकर पहुंचा, उतारा और पानी पिलाकर उड़ा दिया

यूथ इंडिया, लखनऊ। लखनऊ में कौवे को बचाने के लिए हाइड्रोलिक मशीन का इस्तेमाल किया गया। वह पेड़...

यूपी के तीन करोड़ से ज्यादा बिजली उपभोक्ताओं के लिए खुशखबरी, जमा सिक्योरिटी पर मिलेगा 303 करोड़ का ब्याज

यूथ इंडिया, लखनऊ। यूपी पावर कारपोरेशन ने प्रदेश के 3.30 करोड़ विद्युत उपभोक्ताओं के लिए अच्छी खबर है।...

राहुल गांधी ने फिर कसा ‘सूट बूट’ वाला तंज, नरेंद्र मोदी को बताया एक लाख का सूट पहनने वाला प्रधानमंत्री

रायबरेली, यूथ इंडिया। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं रायबरेली से पार्टी के प्रत्याशी राहुल गांधी ने कहा कि...