कन्नौज: दोषियों पर हो सख्त कार्यवाही: मनोज शुक्ला ‘महाकाल’

Date:

Share post:

अंतर्राष्ट्रीय हिन्दू सेना ने की कन्नौज में साधू को जिंदा जलाने की कड़ी निंदा

कन्नौज, यूथ इंडिया: गुरसहायगंज के जलेश्वर आश्रम में साधु को डीजल डाल कर जिंदा जलाने की निर्मम घटना ने पूरे देश को स्तब्ध कर दिया है। इत्रनगरी कन्नौज में मंगलवार देर रात्रि को घटित होने वाले इस हमले पर अंतर्राष्ट्रीय हिन्दू सेना के प्रदेश अध्यक्ष ने कड़ी निंदा व्यक्त की है।

संगठन के प्रदेश अध्यक्ष ने घटना को “नृशंस, अमानवीय और निर्मम हिंसा” बताया और कहा, “इस घटना ने हमारी सांस्कृतिक और धार्मिक मूल्यों को क्षति पहुंचाई है। संतों पर इस प्रकार की क्रूरता को हम नहीं सह सकते।”

घटना के दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की मांग करते हुए, मनोज शुक्ला ‘महाकाल’ ने कहा, “हम चाहते हैं कि साधु को न्याय मिले और दोषियों को शीघ्र से शीघ्र सजा हो।”

इस संदर्भ में, प्रदेश अध्यक्ष ने संगठन के प्रतिनिधि मंडल को विरोध प्रदर्शन और ज्ञापन सौपने हेतु निर्देश दिए हैं। उन्होंने समाज के सभी वर्गों से यह अपील की है कि वे इस घटना के खिलाफ मिलकर आवाज उठाएं और न्याय में सहायता करें।

कन्नौज के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है और साधु को राजकीय मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। सीसीटीवी फुटेज की मदद से इस मामले की सच्चाई का पता लगाने के लिए मशक्कत जारी है। अपराधियों को किसी भी हाल में नहीं छोड़ा जाएगा।”

कई अन्य सामाजिक संगठनों, राजनीतिक दलों, और सार्वजनिक व्यक्तियों ने इस हिंसा के खिलाफ आवाज बुलंद करने का समर्थन किया है और न्याय की मांग की है। स्थानीय समाज को उम्मीद है कि अधिकारियों द्वारा कड़ी कार्यवाही की जाएगी, ताकि ऐसी हिंसा को रोका जा सके और सामाजिक सद्भाव बना रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Related articles

राहुल गांधी ने रायबरेली से नामांकन किया:सोनिया-प्रियंका मौजूद रहीं; प्रियंका बोलीं- हम सेवा की राजनीति वापस चाहते हैं

यूथ इंडिया, रायबरेली। राहुल गांधी ने रायबरेली से नामांकन कर दिया है। उनके साथ सोनिया गांधी, बहन प्रियंका...

PM मोदी बोले- शहजादे को वायनाड से हार का डर:कहा- अमेठी से भागकर रायबरेली पहुंचे, मैं इन्हें कहूंगा- डरो मत, भागो मत

यूथ इंडिया, दुर्गापुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार 3 मई को पश्चिम बंगाल के बर्धमान-दुर्गापुर, कृष्णानगर और बोलपुर...

अमेठी छोड़ रायबरेली क्यों गए राहुल गांधी, मजबूरी या जरूरी? क्या है कांग्रेस की रणनीति

यूथ इंडिया, नई दिल्ली। अमेठी और रायबरेली सीट पर उम्मीदवारी को लेकर पिछले कुछ दिनों से काफी उहापोह...

‘चुनावों के चलते अंतरिम जमानत पर कर सकते हैं विचार’, SC ने दिए केजरीवाल को बड़ी राहत के संकेत

यूथ इंडिया, नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल को बड़ी राहत के संकेत दिए हैं। कोर्ट ने कहा...