बिग बॉस 17 से बाहर हुए अनुराग डोभाल: मिड वीक एविक्शन के बाद एल्विश यादव ने मेकर्स पर लगाए आरोप, कहा- मेकर्स ने जानबूझ कर निकाला

Date:

Share post:

यूथ इंडिया, मुंबई। टेलीविजन का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 17 अब फिनाले के काफी नजदीक है। शो खत्म होने में कुछ ही हफ्ते बचे हैं, ऐसे में मेकर्स शो में लगातार ट्विस्ट ला रहे हैं। बीते हफ्ते बिग बॉस 17 से एक नहीं बल्कि दो कंटेस्टेंट्स नील भट्ट और रिंकू धवन को एविक्ट किया गया है, जिसके बाद अब हफ्ते की शुरुआत में ही मिड वीक एविक्शन होगा। इस एविक्शन के बाद एल्विश यादव ने मेकर्स पर भेदभाव का आरोप लगाया है।

हाल ही में कलर्स चैनल ने अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो जारी किया है, जिसमें दिखाया गया है कि शो में मिड वीक एविक्शन होगा। घर के सदस्य आएशा खान, अभिषेक कुमार और अनुराग डोभाल को नॉमिनेट करते हैं। इसके बाद बिग बॉस तीनों कैप्टन को किसी एक सदस्य को एविक्ट करने का पावर देते हैं।

अब खबरी पेज की मानें तो बाबू भैया उर्फ अनुराग डोभाल को तीनों कैप्टन ने मिलकर शो से बाहर कर दिया है। अनुराग के मिड वीक एविक्शन के बाद बिग बॉस ओटीटी-2 के विनर एल्विश यादव ने बिग बॉस पर तंज कसा है।

एल्विश यादव ने बिग बॉस पर कसा तंज

दरअसल, एल्विश यादव बिग बॉस 17 में अनुराग डोभाल को सपोर्ट कर रहे हैं। पिछले हफ्ते के नॉमिनेटेड सदस्यों में से ऐश्वर्या शर्मा, अभिषेक कुमार, अनुराग डोभाल को नियम उल्लंघन के आधार पर शो से बाहर करने की पावर ईशा को दी गई थी, जो उस समय कैप्टन थीं। दिखाए गए वीडियो में सबसे ज्यादा नियम उल्लंघन अनुराग ने किया था, हालांकि ईशा ने ऐश्वर्या को शो से बाहर कर दिया था।

उस समय एल्विश यादव ने एक X प्लेटफॉर्म (पहले ट्विटर) पर लिखा था, ऐसा क्यों लग रहा है कि बिग बॉस वाले किसी न किसी तरह अनुराग को बाहर निकालना चाहते हैं। पब्लिक वोट से तो पॉसिबल नहीं है।

अब दोबारा अनुराग के एविक्ट होने पर एल्विश यादव ने उसी ट्वीट को री-शेयर करते हुए लिखा है, वाह बिग बॉस।

बताते चलें कि अब शो में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, मुनव्वर फारूकी, मन्नारा चोपड़ा, ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार, समर्थ, अरुण, आओरा, आएशा खान बचे हैं। शो का फिनाले 28 जनवरी को होने वाला है। 5 सालों में ये पहली बार हुआ है कि बिग बॉस को एक्सटेंशन नहीं मिला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Related articles

राहुल गांधी ने रायबरेली से नामांकन किया:सोनिया-प्रियंका मौजूद रहीं; प्रियंका बोलीं- हम सेवा की राजनीति वापस चाहते हैं

यूथ इंडिया, रायबरेली। राहुल गांधी ने रायबरेली से नामांकन कर दिया है। उनके साथ सोनिया गांधी, बहन प्रियंका...

PM मोदी बोले- शहजादे को वायनाड से हार का डर:कहा- अमेठी से भागकर रायबरेली पहुंचे, मैं इन्हें कहूंगा- डरो मत, भागो मत

यूथ इंडिया, दुर्गापुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार 3 मई को पश्चिम बंगाल के बर्धमान-दुर्गापुर, कृष्णानगर और बोलपुर...

अमेठी छोड़ रायबरेली क्यों गए राहुल गांधी, मजबूरी या जरूरी? क्या है कांग्रेस की रणनीति

यूथ इंडिया, नई दिल्ली। अमेठी और रायबरेली सीट पर उम्मीदवारी को लेकर पिछले कुछ दिनों से काफी उहापोह...

‘चुनावों के चलते अंतरिम जमानत पर कर सकते हैं विचार’, SC ने दिए केजरीवाल को बड़ी राहत के संकेत

यूथ इंडिया, नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल को बड़ी राहत के संकेत दिए हैं। कोर्ट ने कहा...