अनुपम दुबे के घर में शॉर्ट सर्किट से लगी आग…कल करोड़ों का होटल किया गया ध्वस्त

Date:

Share post:

यूथ इंडिया, फर्रुखाबाद: फर्रुखाबाद जिले में बसपा नेता अनुपम दुबे के घर शॉर्ट सर्किट से ऊपरी तल के स्टोर और जिम के कमरे में आग लग गई। आग से छह लाख का सामान जलकर राख हो गया। परिजनों व पड़ोसियों ने आग को बुझाया। फतेहगढ़ कोतवाल और दमकल की टीम ने मौके पर जाकर घटनाक्रम का जायजा लिया।

फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कसरट्टा निवासी बसपा नेता डॉ. अनुपम दुबे आगरा जेल में निरूद्ध हैं। पुलिस ने गैंगस्टर के मुकदमे में डीएम के आदेश पर उनके कुर्क किए गए होटल गुरूशरणम् को सोमवार को ध्वस्त कर दिया था। परिवार के लोग अभी इस सदमे से उबर नहीं पाए थे।
मंगलवार दोपहर बसपा नेता के दूसरी मंजिल के स्टोर व जिम में बिजली के तार से शार्ट सर्किट होने से से आग लग गई। स्टोर में रजाई गद्दे भरे थे। कुछ देर में ही आग ने भीषण रूप धारण कर लिया। धुआं निकलते देखकर आस पास के लोगों ने आवाज लगाई। तब तक आग जिम वाले कमरे तक पहुंच गई।

सबमर्सिबल चलाकर आग को बुझाने में जुटे
बसपा नेता की पत्नी मीनाक्षी दुबे ने सूचना दमकल व पुलिस को दी। पड़ोस में रह रहे चचेरे देवर सीतू दुबे साथियों के साथ मौके पर पहुंचे। सबमर्सिबल चलाकर आग को बुझाने में जुट गए। कचहरी से कई वकील भी वहां पहुंच गए। कोतवाल सचिन कुमार सिंह, सिविल लाइन चौकी इंचार्ज रक्षा सिंह मौके पर पहुंचे।

दमकल कर्मियों ने धुएं को शांत कर खानापूरी की
परिजनों व पड़ोसियों ने आग को एक घंटे की मशक्कत के बाद बुझा लिया। दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची, लेकिन गली सकरी होने के कारण अंदर नहीं जा सकी। पाइप भी वहां नहीं पहुंच सका। दमकल कर्मियों ने सबमर्सिबल से ही आग में उठ रहे धुएं को शांत कर खानापूरी की।

छह लाख रुपये का सामान जलकर राख
मीनाक्षी दुबे ने बताया कि आग से स्टोर में रखे रजाई गद्दे, जिम का सामान सहित अन्य कीमती चीजें जल गई। आग में लगभग छह लाख रुपये का सामान जलकर राख हो गया। बता दें कि कल माफिया घोषित बसपा नेता अनुपम दुबे के आलीशान होटल गुरुशरणम़् पैलेस को पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Related articles

फर्रुखाबाद: आर्ट ऑफ लिविंग हैप्पीनेस कोर्स का समापन

फर्रुखाबाद, यूथ इंडिया संवाददाता। पांचाल घाट स्थित श्री श्री गुरुकुल में आर्ट ऑफ लिविंग संस्था के तत्वाधान में...

लखनऊ में कौवे का रेस्क्यू:पतंग में फंसकर पेड़ पर लटका; फायर ब्रिगेड हाइड्रोलिक मशीन लेकर पहुंचा, उतारा और पानी पिलाकर उड़ा दिया

यूथ इंडिया, लखनऊ। लखनऊ में कौवे को बचाने के लिए हाइड्रोलिक मशीन का इस्तेमाल किया गया। वह पेड़...

यूपी के तीन करोड़ से ज्यादा बिजली उपभोक्ताओं के लिए खुशखबरी, जमा सिक्योरिटी पर मिलेगा 303 करोड़ का ब्याज

यूथ इंडिया, लखनऊ। यूपी पावर कारपोरेशन ने प्रदेश के 3.30 करोड़ विद्युत उपभोक्ताओं के लिए अच्छी खबर है।...

राहुल गांधी ने फिर कसा ‘सूट बूट’ वाला तंज, नरेंद्र मोदी को बताया एक लाख का सूट पहनने वाला प्रधानमंत्री

रायबरेली, यूथ इंडिया। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं रायबरेली से पार्टी के प्रत्याशी राहुल गांधी ने कहा कि...