अनुपम दुबे के घर में शॉर्ट सर्किट से लगी आग…कल करोड़ों का होटल किया गया ध्वस्त

Date:

Share post:

यूथ इंडिया, फर्रुखाबाद: फर्रुखाबाद जिले में बसपा नेता अनुपम दुबे के घर शॉर्ट सर्किट से ऊपरी तल के स्टोर और जिम के कमरे में आग लग गई। आग से छह लाख का सामान जलकर राख हो गया। परिजनों व पड़ोसियों ने आग को बुझाया। फतेहगढ़ कोतवाल और दमकल की टीम ने मौके पर जाकर घटनाक्रम का जायजा लिया।

फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कसरट्टा निवासी बसपा नेता डॉ. अनुपम दुबे आगरा जेल में निरूद्ध हैं। पुलिस ने गैंगस्टर के मुकदमे में डीएम के आदेश पर उनके कुर्क किए गए होटल गुरूशरणम् को सोमवार को ध्वस्त कर दिया था। परिवार के लोग अभी इस सदमे से उबर नहीं पाए थे।
मंगलवार दोपहर बसपा नेता के दूसरी मंजिल के स्टोर व जिम में बिजली के तार से शार्ट सर्किट होने से से आग लग गई। स्टोर में रजाई गद्दे भरे थे। कुछ देर में ही आग ने भीषण रूप धारण कर लिया। धुआं निकलते देखकर आस पास के लोगों ने आवाज लगाई। तब तक आग जिम वाले कमरे तक पहुंच गई।

सबमर्सिबल चलाकर आग को बुझाने में जुटे
बसपा नेता की पत्नी मीनाक्षी दुबे ने सूचना दमकल व पुलिस को दी। पड़ोस में रह रहे चचेरे देवर सीतू दुबे साथियों के साथ मौके पर पहुंचे। सबमर्सिबल चलाकर आग को बुझाने में जुट गए। कचहरी से कई वकील भी वहां पहुंच गए। कोतवाल सचिन कुमार सिंह, सिविल लाइन चौकी इंचार्ज रक्षा सिंह मौके पर पहुंचे।

दमकल कर्मियों ने धुएं को शांत कर खानापूरी की
परिजनों व पड़ोसियों ने आग को एक घंटे की मशक्कत के बाद बुझा लिया। दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची, लेकिन गली सकरी होने के कारण अंदर नहीं जा सकी। पाइप भी वहां नहीं पहुंच सका। दमकल कर्मियों ने सबमर्सिबल से ही आग में उठ रहे धुएं को शांत कर खानापूरी की।

छह लाख रुपये का सामान जलकर राख
मीनाक्षी दुबे ने बताया कि आग से स्टोर में रखे रजाई गद्दे, जिम का सामान सहित अन्य कीमती चीजें जल गई। आग में लगभग छह लाख रुपये का सामान जलकर राख हो गया। बता दें कि कल माफिया घोषित बसपा नेता अनुपम दुबे के आलीशान होटल गुरुशरणम़् पैलेस को पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Related articles

रामदेव-बालकृष्ण ने विज्ञापन केस में दूसरा माफीनामा छपवाया:कोर्ट ने कहा था- साइज ऐसा न हो कि माइक्रोस्कोप से पढ़ना पड़े

यूथ इंडिया, नई दिल्ली। पतंजलि, बाबा रामदेव और बालकृष्ण ने बुधवार (24 अप्रैल) को अखबारों में एक और...

फर्रुखाबाद में घर से लापता आढ़ती का मिला शव:सिर पर लगा था हेलमेट, बाइक मिली गायब, मंडी में दुकान पर जाने के लिए निकले...

यूथ इंडिया, फर्रुखाबाद। फर्रुखाबाद में एक आढ़ती सोमवार की शाम को घर से निकला था। देर रात तक...

रॉबर्ट वाड्रा अबकी बार…अमेठी में कांग्रेस दफ्तर के बाहर लगे पोस्टर; राहुल गांधी क्या करेंगे

अमेठी, यूथ इंडिया। कांग्रेस ने अब तक अमेठी लोकसभा सीट पर अपने उम्मीदवार के नाम का ऐलान नहीं...

DRDO ने बनाई सबसे हल्की बुलेट प्रूफ जैकेट:स्नाइपर की 6 गोलियां नहीं भेद सकीं; आर्मी चीफ बोले- देश युद्ध में जाने से नहीं हिचकिचाएंगे

यूथ इंडिया, नई दिल्ली। रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन (DRDO) ने देश की सबसे हल्की बुलेट प्रूफ जैकेट...