नारी सुरक्षा में सेंधमारी की तो पाताल से ढूंढ लाएंगे, सीएम योगी की चेतावनी…

Date:

Share post:

यूथ इंडिया, लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को बुलंदशहर के ट्रांसपोर्ट नगर में महिला सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान छेड़खानी या महिलाओं के साथ अन्य अपराध करने वालों को चेताते हुए कहा कि नारी सुरक्षा में सेंधमारी करने वालों को पाताल से भी ढूंढ लाएंगे। नारी सुरक्षा है तो रामराज है। रामराज की स्थापना की शुरुआत हो गई है। नारी शक्ति वंदन अधिनियम पास कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महिलाओं का सम्मान और गरिमा बढ़ाई है। इसके लिए आधी आबादी की ओर से प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त करने बुलंदशहर आए हैं। अब पंचायत और नगर निकाय चुनाव की तरह विधानसभा और लोकसभा में भी महिलाओं को पहुंचने का अवसर मिलेगा।
सीएम योगी ने कहा की बेटी, बहन की कोई जाति नहीं होती। वह सभी की होती हैं सभी के प्रति सम्मान होना चाहिए। बहन, बेटी, मां को जाति में मत बांटो। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी दलों पर हमला बोलते हुए कहा कि यूपी 2017 से पहले बीमारू राज्य था, यहां दंगे होते थे। अराजकता का माहौल था। अब यूपी में दंगा नहीं होता। अब दंगाई गले में तख्ती डालकर जान की भीख मांगते हैं।

सीएम योगी ने कहा कि देश में 2014 से पहले अविश्वास, असुरक्षा और घुसपैठ का माहौल था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नए भारत का संकल्प लेकर जाति, मजहब, भाषा नहीं गरीब, नौजवान, किसान सभी को आगे बढ़ाने की योजनाएं बनाकर उन्हें लागू किया है। अब सरकार महिलाओं को ध्यान में रखकर स्वावलम्बन, सम्मान की योजना बना कर क्रियान्वित कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 9 साल में नए भारत का दर्शन कराया है ।अब समर्थ, शक्तिशाली, स्वावलंबी और महाशक्ति भारत बन रहा है।

सीएम ने 208 करोड़ की 104 योजनाओं का लोकार्पण किया

424 करोड़ की 152 परियोजनाओं का शिलान्यास किया। सीएम ने कहा कि पउप्र की बेटी पारुल चौधरी और अनु रानी ने गोल्ड जीतकर एशियन गेम्स में दुनिया में यूपी का नाम रोशन किया है। पारुल और अनु को डिप्टी एसपी बनाया जाएगा।

सीएम योगी ने कहा कि एशियन गेम्स में गोल्ड मेडल पाने वाले यूपी के खिलाड़ियों को 3 करोड़, रजत पदक जीतने वालों को 1.50 करोड़ और कांस्य पदक वाले खिलाड़ियों को 75 लाख रुपये पुरस्कार और सरकारी नौकरी मिलेगी। लखनऊ में इनका सम्मान समारोह आयोजित होगा।

मुख्यमंत्री का भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष सतेंद्र सिसौदिया, जिलाध्यक्ष विकास चौहान आदि ने स्वागत किया। इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय सचिव एवं राज्यसभा सांसद सुरेंद्र सिंह नागर, भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेशाध्यक्ष, सांसद गीता शाक्य सांसद गौतमबुद्धनगर डॉ. महेश शर्मा, सांसद बुलंदशहर डॉ. भोला सिंह, प्रदेश मंत्री डॉ. चंद्रमोहन, प्रदेश मंत्री अमित वाल्मीकि, प्रदेश मंत्री व जिला प्रभारी बसंत त्यागी, प्रदेश के वन पर्यावरण राज्य मंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री डॉ अरुण सक्सेना, जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ. अंतुल तेवतिया, विधायक प्रदीप चौधरी, विधायक अनिल शर्मा, विधायक संजय शर्मा, विधायक देवेंद्र सिंह लोधी, विधायक लक्ष्मी राज सिंह, विधायक मीनाक्षी सिंह, विधायक चंद्रपाल सिंह लोधी, एमएलसी नरेंद्र भाटी, बुलंदशहर पालिकाध्यक्ष दीप्ति मित्तल आदि ने संबोधित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Related articles

प्रदीप मिश्रा बोले-प्रमाण चाहिए तो कुबरेश्वर धाम आ जाएं:राधा रानी पर प्रवचन को लेकर विवाद; संत प्रेमानंद ने कहा था- तुम नर्क में जाओगे

यूथ इंडिया, खंडवा। राधा रानी प्रसंग पर कथावाचक पं. प्रदीप मिश्रा (सीहोर वाले) के प्रवचन पर विवाद छिड़...

RSS चीफ भागवत बोले- काम करें, अहंकार न पालें:चुनाव में मुकाबला जरूरी, लेकिन यह झूठ पर आधारित न हो

नागपुर, यूथ इंडिया एजेंसी। RSS चीफ मोहन भागवत सोमवार 10 जून को नागपुर में संघ के कार्यकर्ता विकास...

सिपाही को कुचलने वालों को पुलिस ने दौड़ाकर मारी गोली:अस्पताल में चल रहा आरोपियों का इलाज; अवैध खनन रोकने गए सिपाही पर चढ़ा दी...

यूथ इंडिया, फर्रुखाबाद/लखनऊ। फर्रुखाबाद में सिपाही की ट्रैक्टर से कुचल कर हत्या करने वालों को पुलिस ने दौड़ाकर...