भारत छोड़ इजरायल में बसने को तैयार हुए यति नरसिंहानंद गिरी, बोले- यहूदी और हिंदू के दुश्मन एक

Date:

Share post:

यूथ इंडिया, लखनऊ: हमेशा अपने विवादित बयानों से चर्चा में रहने वाले महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरि ने इजरायल और हमास के बीच हो रहे युद्ध पर बड़ा बयान दिया है। नरसिंहानंद गिरि ने इजरायल सरकार का समर्थन करते हुए वहां बसने की अनुमति मांगी है। नरसिंहानंद ने वीडियो संदेश जारी करके कहा, वह इजरायल सरकार और वहां के धार्मिक नेताओं से अनुरोध करना चाहे हैं कि हमे इजरायल में बसने की सुविधा दें। हमारी धार्मिक आस्थाओं और मान्यताओं के साथ हमे वहां अपने 1000 शिष्यों के साथ बसने की सुविधा दी जाए। इजरायल और हमास युद्ध को लेकर नरसिंहानंद गिरि ने कहा, जिस बीमारी से वह लड़ रहे हैं, वह 1400 सालों से उस कैंसर से पीड़ित हैं। हमारा और यहूदियों का दुश्मन एक ही है।
नरसिंहानंद गिरि ने इजरायल के प्रधानमंत्री और वहां के सभी लोगों से अनुरोध करते हुए कहा, हम धार्मिक आस्थाओं पर कभी किसी का कत्ल नहीं करते है और न ही विरोध करते हैं। हम सभी धार्मिक आस्थाओं को स्वीकार करते हैं। उन्होंने आगे कहा, मोहम्मद और उसकी शैतानी किताबों को मानने वाले राक्षस हमारे साथ भी वही कर रहे हैं जो पिछले 1400 सालों से आपके साथ कर रहे हैं। नरसिंहानंद गिरि बोले-भारत अभी सनातन धर्म को न मानने वाले इन्हीं राक्षसों से लड़ने की स्थिति में नहीं है। भविष्य में इनसे लड़ने की स्थिति में आएंगे, तब तक हम आपका सहयोग करना चाहते हैं।

नरसिंहानंद ने इजरायल सरकार से सहयोग मांगते हुए कहा, मैं और मेरे शिष्णगण इजराइल में बसना चाहते हैं। हम शांति के समय में अपने कार्य करेंगे और जब कभी भी युद्ध या आपातकाल होगा, हम फ्री में बिना कोई धन लिए इजरायल सरकार से हर युद्ध को आपके साथ लड़ेंगे और आपातकाल में आपके अनुसार और देश के अनुसार जो इजरायल के हित में होगा वह करेंगे। नरसिंहानंद गिरि ने कहा, हम यह चाहते हैं कि मोहम्मद और उसकी शैतानी किताब को मानने वाले लोगों को इस धरती से निपटा दिया जाए, इसलिए हम आपको साथ देना चाहते हैं। इसके अलावा हमारी कोई शर्त नहीं है।
उन्होंने कहा कि इजरायल सरकार जैसे चाहेगी वैसे रहेंगे। आपके साथ लड़ेंगे और आपके साथ लड़ते हुए मानवता के लिए बलिदान देंगे। हमारे जो लोग लड़ाई में काम नहीं कर पाएंगे वो लोग सेवा का काम करेंगे। हम चाहते हैं कि दोनों लोग मिलकर मानवता के शत्रु को समाप्त करें। उन्होंने कहा, 16 अक्टूबर को वह दिल्ली स्थित इजरायल दूतावास पहुंचकर अनुरोध पत्र भी सौंपेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Related articles

फर्रुखाबाद: आर्ट ऑफ लिविंग हैप्पीनेस कोर्स का समापन

फर्रुखाबाद, यूथ इंडिया संवाददाता। पांचाल घाट स्थित श्री श्री गुरुकुल में आर्ट ऑफ लिविंग संस्था के तत्वाधान में...

लखनऊ में कौवे का रेस्क्यू:पतंग में फंसकर पेड़ पर लटका; फायर ब्रिगेड हाइड्रोलिक मशीन लेकर पहुंचा, उतारा और पानी पिलाकर उड़ा दिया

यूथ इंडिया, लखनऊ। लखनऊ में कौवे को बचाने के लिए हाइड्रोलिक मशीन का इस्तेमाल किया गया। वह पेड़...

यूपी के तीन करोड़ से ज्यादा बिजली उपभोक्ताओं के लिए खुशखबरी, जमा सिक्योरिटी पर मिलेगा 303 करोड़ का ब्याज

यूथ इंडिया, लखनऊ। यूपी पावर कारपोरेशन ने प्रदेश के 3.30 करोड़ विद्युत उपभोक्ताओं के लिए अच्छी खबर है।...

राहुल गांधी ने फिर कसा ‘सूट बूट’ वाला तंज, नरेंद्र मोदी को बताया एक लाख का सूट पहनने वाला प्रधानमंत्री

रायबरेली, यूथ इंडिया। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं रायबरेली से पार्टी के प्रत्याशी राहुल गांधी ने कहा कि...