गोवंश को खुला छोड़ने वालों पर होगा एक्शन: श्रीप्रकाश उपाध्याय

Date:

Share post:

यूथ इंडिया, फर्रुखाबाद: जिले के ब्लॉक कमालगंज में अभियान चलाया जा रहा है जिसके तहत गोवंश को सड़क पर आवारा छोड़ने वालों के खिलाफ कार्रवाई होगी। बीडीओ ने कहा अगर यह अभियान सफल रहा तो हमें सड़क पर घूमती हुई एक भी गौमाता नहीं दिखाई देगी। रविवार से इस अभियान की शुरुआत हो गई है।

खंड विकास अधिकारी श्रीप्रकाश उपाध्याय ने ब्लॉक कमालगंज के गांव कुंडपुरा के लोगों से कहा है कि हम जिस तरीके से बुजुर्ग माता-पिता की सेवा करते हैं ठीक उसी प्रकार से गोवंश की भी सेवा करें। गौशाला से लाकर आप अपने घर में एक या उससे ज्यादा गोवंश रखें। बीडीओ चाहते हैं कि हर कोई इस पहल से जुड़े।

ब्लॉक कमालगंज की तरफ से उठाए गए इस पहल का मकसद है कि पशुओं की समस्या दूर हो व सड़के भी सुरक्षित हो। वही श्री उपाध्याय ने तल्ख तेवर जाहिर करते हुए कहा कि अगर लोगों ने अपील के बाद भी पालतू गोवंश छोड़े तो उनके विरुद्ध कठोर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। इस दौरान एडीओ पंचायत सुभाष कुमार, क्षेत्रीय युवा कल्याण अधिकारी कंचन सिंह, थाना अध्यक्ष राजेश राय, तकनीकी सहायक मुजाहिद शाहिद, ब्रजराज सिंह सहित सचिव ब रोजगार सेवक मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Related articles

रामदेव-बालकृष्ण ने विज्ञापन केस में दूसरा माफीनामा छपवाया:कोर्ट ने कहा था- साइज ऐसा न हो कि माइक्रोस्कोप से पढ़ना पड़े

यूथ इंडिया, नई दिल्ली। पतंजलि, बाबा रामदेव और बालकृष्ण ने बुधवार (24 अप्रैल) को अखबारों में एक और...

फर्रुखाबाद में घर से लापता आढ़ती का मिला शव:सिर पर लगा था हेलमेट, बाइक मिली गायब, मंडी में दुकान पर जाने के लिए निकले...

यूथ इंडिया, फर्रुखाबाद। फर्रुखाबाद में एक आढ़ती सोमवार की शाम को घर से निकला था। देर रात तक...

रॉबर्ट वाड्रा अबकी बार…अमेठी में कांग्रेस दफ्तर के बाहर लगे पोस्टर; राहुल गांधी क्या करेंगे

अमेठी, यूथ इंडिया। कांग्रेस ने अब तक अमेठी लोकसभा सीट पर अपने उम्मीदवार के नाम का ऐलान नहीं...

DRDO ने बनाई सबसे हल्की बुलेट प्रूफ जैकेट:स्नाइपर की 6 गोलियां नहीं भेद सकीं; आर्मी चीफ बोले- देश युद्ध में जाने से नहीं हिचकिचाएंगे

यूथ इंडिया, नई दिल्ली। रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन (DRDO) ने देश की सबसे हल्की बुलेट प्रूफ जैकेट...