30 C
Lucknow
Thursday, September 19, 2024

नर्सरी का छात्र स्कूल ले गया बंदूक, तीसरे क्लास के स्टूडेंट को मारी गोली

Must read

पटना। बिहार के सुपौल जिले में लालपट्टी इलाके में स्थित प्राइवेट स्कूल में पढ़ने वाले नर्सरी क्लास के छात्र ने 10 साल के बच्चे को गोली (Shot)  मार दी। हाथ में गोली लगने से छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, पांच साल का बच्चा अपने बैग में हथियार छिपाकर ले गया था। इस घटना के बाद स्कूल में हड़कंप मच गया। सूचना के बाद स्कूल में पहुंची पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर पांच साल के बच्चे के पास हथियार कैसे पहुंचा।

पुलिस अधीक्षक शैशव यादव के अनुसार, “नर्सरी के छात्र ने 10 साल के लड़के पर गोली (Shot) चला दी, जो उसी स्कूल में कक्षा 3 में पढ़ता है। गोली उसकी बांह में लगी। घायल लड़के को अस्पताल ले जाया गया है। हम ये पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर बच्चे के हाथ में बंदूक कैसे आई वह उसे स्कूल ले जाने में कामयाब रहा।”

छात्रों का बैग रोजाना चैक करें स्कूल: एसपी

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, पुलिस अधीक्षक ने कहा, “हम जिले भर के स्कूलों से यह सुनिश्चित करने के लिए भी कह रहे हैं कि छात्रों के बैग की नियमित आधार पर अच्छी तरह से जांच की जाए। इस घटना से माता-पिता और अभिभावकों में काफी चिंता पैदा हो गई है।”

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article