28 C
Lucknow
Friday, September 20, 2024

बीमा भारती ने की नीतीश से मुलाकात, JDU में फिर शामिल होने की चर्चा

Must read

पटना। पूर्णिया से लगातार दो चुनाव (लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव) हारने के बाद पूर्व विधायक और मंत्री बीमा भारती (Bima Bharti) ने एक बार फिर नीतीश कुमार से मुलाकात की है। लोकसभा चुनाव से ठीक पहले बीमा भारती जनता दल यूनाइटेड छोड़कर लालू की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल में शामिल हो गईं थीं।

बीमा भारती (Bima Bharti) ने शुक्रवार को बिहार विधानसभा के मानसून सत्र के आखिरी दिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से उनके चेंबर में मुलाकात की जिसे उनकी जेडीयू में वापसी की कोशिश के तौर पर देखा जा रहा है। हालांकि जब एक इंटरव्यू में उनसे जेडीयू में वापसी को लेकर सवाल भी पूछा गया तो उन्होंने जवाब में कहा कि राजनीति में संभावनाएं बनी रहती हैं। कोई स्थायी दोस्त या दुश्मन नहीं होता है।

लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव हार चुकी हैं बीमा भारती (Bima Bharti) 

बता दें कि बीमा भारती (Bima Bharti) रुपौली से जनता दल यूनाइटेड की विधायक थीं, उन्होंने 2024 लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए पार्टी और अपने विधायक पद से इस्तीफा दे दिया था और फिर आरजेडी में शामिल हो गईं थीं। बीमा भारती ने आरजेडी के टिकट पर पूर्णिया से लोकसभा चुनाव लड़ा था लेकिन उन्हें जबरदस्त हार का सामना करना पड़ा था। वो तीसरे नंबर पर रही थीं। पूर्णिया से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर पप्पू यादव ने चुनाव में जीत हासिल की थी।

‘सपा में PDA के लिए कोई जगह नहीं, सावधान…, मायावती का अखिलेश पर हमला

इसके बाद बीमा भारती ने रुपौली में हुए विधानसभा उपचुनाव में भी अपनी किस्मत आजमाई थी लेकिन वहां भी उन्हें हार का सामना करना पड़ा और निर्दलीय प्रत्याशी शंकर सिंह को जीत मिली थी।

बीमा (Bima Bharti) ने नीतीश को बताया अपना अभिभावक

आरजेडी के टिकट पर लोकसभा और फिर विधानसभा उपचुनाव हारने के बाद अब ऐसा लगता है कि बीमा भारती को अपने राजनीतिक भविष्य की चिंता सताने लगी है और इसलिए उन्होंने नीतीश कुमार से मुलाकात की है। माना जा रहा है कि वो जल्द एक बार फिर जेडीयू में शामिल हो सकती हैं। नीतीश कुमार से मुलाकात करने के बाद बीमा भारती ने उन्हें अपना अभिभावक बताया है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article