भ्रष्टाचार पर चला एसपी विकास कुमार का हथौड़ा, शिकायत पर खुफिया जानकारी जुटाई और 23 पुलिसकर्मियों को कर दिया लाइन हाजिर

Date:

Share post:

यूथ इंडिया, फर्रुखाबाद (प्रशांत कटियार): थानों में भ्रष्टाचार की लगातार शिकायतों पर एसपी विकास कुमार ने बड़ा ऐक्शन लिया है। उन्होंने एक साथ 23 पुलिसकर्मियों को थानों से हटाकर लाइन हाजिर कर दिया है। इन सभी पुलिसकर्मियों के बारे में एसपी ने खुफिया जानकारी जुटाई थी। एक साथ इतने पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर करने से पुलिस महकमें में हड़कंप मचा है। यही नहीं, एसपी ने सख्त निर्देश दिए हैं कि लाइन में रहने वाले पुलिसकर्मियों की सुबह शाम गणना की जाएगी। लापहरवाही पर कार्रवाई भी होगी।

पुलिस लाइन भेजे गए पुलिस कर्मी जिनमें कोतवाली फर्रुखाबाद का सिपाही तेजवीर सिंह व सिपाही हिमांशु कोतवाली फतेहगढ़ का सिपाही आर्य चौधरी व ड्राइवर रामसेवक, थाना मऊ दरवाजा का दीवान ललित कुमार, सिपाही पंकज कुमार, भूपेंद्र सिंह व योगेशबाबू शामिल है।थाना राजेपुर के दीवान चंद्रशेखर राजपूत सिपाही अंकुर कुमार थाना शमशाबाद का सिपाही मूर सलीम अहमद व ड्राइवर सूरज सिंह शामिल है।
लाइन हाजिर किए गए कर्मचारियों में सर्वाधिक पांच थाना कमालगंज व चार थाना मऊदरवाजा के कर्मचारी हैं। थाना कादरीगेट के दीवान सत्येंद्र कुमार व सिपाही अनिल कुमार थाना कमालगंज का दीवान शिव प्रताप सिपाही विश्वेन्द्र प्रपात सिंह, सिपाही देवेंद्र, सिपाही अमरदीप कुमार व चालक नगेंद्र सिंह कोतवाली मोहम्मदाबाद का सिपाही रोहित कसाना, शोभित चौहान व सौरभ धीमान थाना नवाबगंज के चालक सुरेश चंद पर गाज गिरी है। खबर है कि उक्त पुलिसकर्मी थानों में कारखास बने हुए थे और लंबे समय से वसूली के खेल में जुटे हुए थे। थाना प्रभारियों और चौकी प्रभारियों की कमाई का जरिया भी यही खोजते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Related articles

रामदेव-बालकृष्ण ने विज्ञापन केस में दूसरा माफीनामा छपवाया:कोर्ट ने कहा था- साइज ऐसा न हो कि माइक्रोस्कोप से पढ़ना पड़े

यूथ इंडिया, नई दिल्ली। पतंजलि, बाबा रामदेव और बालकृष्ण ने बुधवार (24 अप्रैल) को अखबारों में एक और...

फर्रुखाबाद में घर से लापता आढ़ती का मिला शव:सिर पर लगा था हेलमेट, बाइक मिली गायब, मंडी में दुकान पर जाने के लिए निकले...

यूथ इंडिया, फर्रुखाबाद। फर्रुखाबाद में एक आढ़ती सोमवार की शाम को घर से निकला था। देर रात तक...

रॉबर्ट वाड्रा अबकी बार…अमेठी में कांग्रेस दफ्तर के बाहर लगे पोस्टर; राहुल गांधी क्या करेंगे

अमेठी, यूथ इंडिया। कांग्रेस ने अब तक अमेठी लोकसभा सीट पर अपने उम्मीदवार के नाम का ऐलान नहीं...

DRDO ने बनाई सबसे हल्की बुलेट प्रूफ जैकेट:स्नाइपर की 6 गोलियां नहीं भेद सकीं; आर्मी चीफ बोले- देश युद्ध में जाने से नहीं हिचकिचाएंगे

यूथ इंडिया, नई दिल्ली। रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन (DRDO) ने देश की सबसे हल्की बुलेट प्रूफ जैकेट...