आशिक के साथ सोते समय पति का गला घोंटा:युवक के ड्यूटी जाने के बाद घर आ जाता था प्रेमी; बोली-पति को रास्ते से हटाना था

Date:

Share post:

यूथ इंडिया, लखनऊ। लखनऊ में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर सिक्योरिटी गार्ड पति की गला दबाकर हत्या कर दी। पति रात में ड्यूटी करता था।, तब ही उसकी एक युवक से दोस्ती हुई जो धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। शनिवार रात प्रेमी अपने दो दोस्तों को लेकर आया। फिर रात में सोते समय पति को मार डाला।

इसके बाद तीनों घर के बाहर टहलने लगे। इसी बीच क्षेत्र में गस्त कर रहे गुडंबा थाने के दो सिपाही ने देर रात तीन युवकों को टहलते देख हिरासत में लेकर थाने पहुंचे। जहां पूछताछ में आरोपियों ने हत्या की बात कबूल कर ली। सूचना मिलने पर ACP गाजीपुर विकास जायसवाल और इंस्पेक्टर गुडंबा नीतीश कुमार श्रीवास्तव भी मौके पर पहुंचे। इसके बाद सिक्योरिटी गार्ड की पत्नी पूनम को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

  • आइए जानते हैं पूरा मामला…
यह गुरु प्रसाद यादव उर्फ नीरज है, जिसकी उसकी पत्नी पूनम ने हत्या करा दी।

यह गुरु प्रसाद यादव उर्फ नीरज है, जिसकी उसकी पत्नी पूनम ने हत्या करा दी।

काम करने के दौरान बढ़ी नजदीकियां
नेहरू विहार कॉलोनी में 40 साल का गुरु प्रसाद यादव उर्फ नीरज अपनी पत्नी पूनम और दो बेटों अंकित (14) और अर्पित (10) के साथ रहता था। वह सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था। उसकी ज्यादातर ड्यूटी रात में ही रहती थी। इसके चलते नीरज को शराब पीने की लत लग गई थी। इतना ही नहीं, वह अपनाई कमाई का ज्यादातर हिस्सा शराब पर खर्च कर देता था। साथ ही नशे में रोज पत्नी और बच्चों से मारपीट करता था।

वहीं, घर का खर्च पूरा न होने पर पत्नी पूनम भी घरों में काम करने लगी। इसी दौरान पूनम की शिवकुमार से दोस्ती हो गई। शिवकुमार प्रतापगढ़ के शाहबड़ी का रहने वाला है। वह खुर्रमनगर में अपने दोस्त रवि शर्मा और राज गौतम के साथ रहता था। राज और रवि सोलर पैनल में काम करते हैं। पूनम से नजदीकियां बढ़ने पर शिवकुमार उसके घर भी आने-जाने लगा। मगर, वह तभी आता था, जब नीरज ड्यूटी पर चला जाता था।

धीरे-धीरे यह बात इलाके में फैलने लगी। बाद यह बात नीरज तक भी पहुंच गई। इसके चलते वह अक्सर पत्नी पूनम की पिटाई करने लगा। तभी पूनम ने पति नीरज को अपने रास्ते से हटाने का प्लान बनाया।

पत्नी बोली- 15 दिन पहले ही तय कर लिया था उसको मार दूंगी
पूनम ने बताया कि 15 दिन पहले मुझे पति ने बहुत ज्यादा पीटा था। इसके बाद मैंने उसको रास्ते से हटाने का सोच लिया था। इसी के चलते मैंने उसको मारने की साजिश रची। इसके तहत मैंने घर का मेनगेट नहीं बंद किया। साथ ही इस बारे में अपने प्रेमी शिवकुमार को भी बता दिया। शनिवार रात करीब 2 बजे शिवकुमार अपने रूम पार्टनर राज गौतम और रवि शर्मा के साथ मेरे घर आए। उसके बाद गहरी नींद में सो रहे मेरे पति नीरज का गला घोंट दिया। नीरज की मौत हो जाने के बाद मैंने दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। इसके बाद मैं सोने की कोशिश करने लगी। जबकि शिवकुमार अपने दोस्तों के साथ सड़क पर टहलने लगा।

पुलिस की गिरफ्त में चारों आरोपी।

पुलिस की गिरफ्त में चारों आरोपी।

पेट्रोलिंग के वक्त पुलिस ने पकड़ लिया
इंस्पेक्टर नीतीश श्रीवास्तव ने बताया कि रात सवा दो बजे पेट्रोलिंग के दौरान शिवकुमार और उसके दोस्तों को पुलिस ने रोक लिया। उनके हावभाव संदिग्ध लगने पर पूछताछ की। इसके बाद उन्होंने हत्या की बात कबूल कर ली। पुलिस ने नीरज के शव को कब्जे में लिया। साथ ही आरोपी पत्नी पूनम, उसके प्रेमी शिवकुमार, साथी राज गौतम और रवि को गिरफ्तार कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Related articles

फर्रुखाबाद: आर्ट ऑफ लिविंग हैप्पीनेस कोर्स का समापन

फर्रुखाबाद, यूथ इंडिया संवाददाता। पांचाल घाट स्थित श्री श्री गुरुकुल में आर्ट ऑफ लिविंग संस्था के तत्वाधान में...

लखनऊ में कौवे का रेस्क्यू:पतंग में फंसकर पेड़ पर लटका; फायर ब्रिगेड हाइड्रोलिक मशीन लेकर पहुंचा, उतारा और पानी पिलाकर उड़ा दिया

यूथ इंडिया, लखनऊ। लखनऊ में कौवे को बचाने के लिए हाइड्रोलिक मशीन का इस्तेमाल किया गया। वह पेड़...

यूपी के तीन करोड़ से ज्यादा बिजली उपभोक्ताओं के लिए खुशखबरी, जमा सिक्योरिटी पर मिलेगा 303 करोड़ का ब्याज

यूथ इंडिया, लखनऊ। यूपी पावर कारपोरेशन ने प्रदेश के 3.30 करोड़ विद्युत उपभोक्ताओं के लिए अच्छी खबर है।...

राहुल गांधी ने फिर कसा ‘सूट बूट’ वाला तंज, नरेंद्र मोदी को बताया एक लाख का सूट पहनने वाला प्रधानमंत्री

रायबरेली, यूथ इंडिया। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं रायबरेली से पार्टी के प्रत्याशी राहुल गांधी ने कहा कि...