हाइवे पर क्षत-विक्षत हुए शव: रोडवेज बस ने पीछे से बाइक में मारी टक्कर, रौंदते हुए निकल गया पहिया; तीन की मौत

Date:

Share post:

यूथ इंडिया, कन्नौज। तेज रफ्तार रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई। जान गंवाने वालों में दो पुरुष व एक महिला थी। बस का पहिया तीनों को रौंदते हुए निकल गया। हादसा गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र में जीटी रोड पर जसोदा टोल प्लाजा के करीब हुआ। तीनों शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल में रखवा दिया गया है। बस का ड्राइवर गाड़ी लेकर भाग गया।

हादसा रविवार की रात करीब नौ बजे जीटी रोड पर हुआ। बताया जा रहा है कि एक ही बाइक पर सवार तीन लोग गुरसहायगंज की ओर जा रहे थे। गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के जसोदा चौकी से कुछ दूर पर टोल प्लाजा के ठीक पहले पीछे से जा रही कानपुर के फजलगंज डिपो की रोडवेज बस ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बाइक बस के पहिया में फंस कर दूर तक घिसटती चली गई। इस हादसे में बाइक पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई। इसमें दो पुरुष व एक महिला थी। पहिया से कुचलने के बाद तीनों का शव क्षत-विक्षत हालत में हाईवे पर पड़ा रहा। बस का ड्राइवर गाड़ी लेकर फरार हो गया।

जानकारी पर गुरसहायगंज कोतवाल जय प्रकाश शर्मा, जसोदा चौकी इंचार्ज सुनील चौधरी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने तीनों शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल भिजवा दिया। जान गंवाने वाले एक युवक की जेब से ऋषिकांत के नाम का आधार कार्ड मिला। बाद में उसकी पहचान हरदोई के कांशीराम कॉलोनी निवासी ऋषिकांत के रूप में हुई। दूसरे युवक की पहचान कन्नौज कोतवाली के कांशीराम कॉलोनी निवासी कुलदीप और साथ में सवार महिला की पहचान सदर कोतवाली के जलालपुर-पनवारा निवासी पिंटू की पत्नी लक्ष्मी के रूप में हुई है। 

पुलिस ने तीनों के परिजनों से संपर्क कर उन्हें जानकारी दे दी है। बाइक का नंबर हरदोई जिले का था। समझा जा रहा है कि इसे ऋषिकांत चला रहा था। हालांकि तीनों कहां से आ रहे थे और कहां जा रहे थे, यह खबर लिखे जाने तक स्पष्ट नहीं हो सका था। कोतवाल जयप्रकाश शर्मा ने बताया कि तीनों शवों को जिला अस्पताल में रखवाने के बाद आगे की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Related articles

राहुल गांधी ने रायबरेली से नामांकन किया:सोनिया-प्रियंका मौजूद रहीं; प्रियंका बोलीं- हम सेवा की राजनीति वापस चाहते हैं

यूथ इंडिया, रायबरेली। राहुल गांधी ने रायबरेली से नामांकन कर दिया है। उनके साथ सोनिया गांधी, बहन प्रियंका...

PM मोदी बोले- शहजादे को वायनाड से हार का डर:कहा- अमेठी से भागकर रायबरेली पहुंचे, मैं इन्हें कहूंगा- डरो मत, भागो मत

यूथ इंडिया, दुर्गापुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार 3 मई को पश्चिम बंगाल के बर्धमान-दुर्गापुर, कृष्णानगर और बोलपुर...

अमेठी छोड़ रायबरेली क्यों गए राहुल गांधी, मजबूरी या जरूरी? क्या है कांग्रेस की रणनीति

यूथ इंडिया, नई दिल्ली। अमेठी और रायबरेली सीट पर उम्मीदवारी को लेकर पिछले कुछ दिनों से काफी उहापोह...

‘चुनावों के चलते अंतरिम जमानत पर कर सकते हैं विचार’, SC ने दिए केजरीवाल को बड़ी राहत के संकेत

यूथ इंडिया, नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल को बड़ी राहत के संकेत दिए हैं। कोर्ट ने कहा...