ईद पर फिल्म रिलीज करने को लेकर शाहरुख खान का बयान

Date:

Share post:

यूथ इंडिया, एजेंसी। शाहरुख खान की ”जवान” 7 सितंबर को रिलीज हुई। फिल्म ने आठ दिनों में देशभर में 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है, जबकि वर्ल्डवाइड फिल्म का कलेक्शन 700 करोड़ के पार पहुंच गया है। शाहरुख खान किसी फिल्म का प्रमोशन रिलीज से पहले नहीं करते, उसके बाद करते हैं। इसी के तहत ”जवान” की टीम ने हाल ही में मीडिया से बातचीत की। इसी दौरान शाहरुख ने एक बयान दिया, जिसे सलमान खान के लिए तंज बताया जा रहा है।

एक्टर कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने शाहरुख खान का एक वीडियो शेयर किया है। साथ ही उन्होंने बिना नाम लिए सलमान पर तंज कसा है। उन्होंने कहा था कि वीडियो में शाहरुख खान का बयान सलमान के लिए तंज था। शाहरुख खान ने कहा, “मुझे अपनी फिल्म को हिट होने के लिए ईद पर रिलीज करने की जरूरत नहीं है। केआरके ने कहा, “जब भी मेरी फिल्म रिलीज होती है, वह ईद होती है।”

शाहरुख खान ने ”जवान” की सफलता के बाद मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान कहा, “हमने 26 जनवरी (पठान) को गणतंत्र दिवस पर शुरू किया, फिर ”जवान” को जन्माष्टमी पर रिलीज किया, अब नया साल और क्रिसमस नजदीक है, अब ”डंकी” रिलीज होगी और जिस दिन मेरी फिल्म रिलीज होगी, उस दिन ईद होती ही है,”” शाहरुख खान ने कहा।

इस बीच, फिल्म में शाहरुख खान मुख्य भूमिका में हैं, नयनतारा और विजय सेतुपति और दीपिका पादुकोण विशेष भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 7 सितंबर को दुनिया भर में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हुई। फिल्म रिलीज के बाद से ही जबरदस्त कमाई कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Related articles

भाजपा नेताओं पर IPS अफसर को खालिस्तानी कहने का आरोप:ममता बनर्जी ने VIDEO शेयर किया; लिखा- BJP के लिए पगड़ी वाला हर व्यक्ति खालिस्तानी

यूथ इंडिया, नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने संदेशखाली जा रहे भाजपा नेताओं का वीडियो...

विराट-अनुष्का के घर बेटे का जन्म:सोशल मीडिया पोस्ट में बताया- बेटे का नाम अकाय; जन्म के 5 दिन बाद दी जानकारी

यूथ इंडिया, नई दिल्ली। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा फिर पेरेंट्स बन गए हैं। 15 फरवरी को अनुष्का...

मेला रामनगरिया में आ रहे भगवान, 21 फरवरी को “सुनो राम कहानी” सुनाएंगे अरुण गोविल

रंग लाया विधायक सदर मेजर सुनील दत्त द्विवेदी का प्रयास, श्री राम के रंग में रंगेंगी रामनगरिया यूथ इंडिया,...

पाण्डेश्वर महादेव मंदिर में सांई बाबा उर्फ चांद मियां की मूर्ति सनातन धर्म का अपमान: महंत ईश्वरदास

यूथ इंडिया संवाददाता, फर्रुखाबाद। रेलवे रोड स्थित प्राचीन महाभारत कालीन पाण्डेश्वर महादेव मंदिर में सांई बाबा की मूर्ति...