ईद पर फिल्म रिलीज करने को लेकर शाहरुख खान का बयान

Date:

Share post:

यूथ इंडिया, एजेंसी। शाहरुख खान की ”जवान” 7 सितंबर को रिलीज हुई। फिल्म ने आठ दिनों में देशभर में 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है, जबकि वर्ल्डवाइड फिल्म का कलेक्शन 700 करोड़ के पार पहुंच गया है। शाहरुख खान किसी फिल्म का प्रमोशन रिलीज से पहले नहीं करते, उसके बाद करते हैं। इसी के तहत ”जवान” की टीम ने हाल ही में मीडिया से बातचीत की। इसी दौरान शाहरुख ने एक बयान दिया, जिसे सलमान खान के लिए तंज बताया जा रहा है।

एक्टर कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने शाहरुख खान का एक वीडियो शेयर किया है। साथ ही उन्होंने बिना नाम लिए सलमान पर तंज कसा है। उन्होंने कहा था कि वीडियो में शाहरुख खान का बयान सलमान के लिए तंज था। शाहरुख खान ने कहा, “मुझे अपनी फिल्म को हिट होने के लिए ईद पर रिलीज करने की जरूरत नहीं है। केआरके ने कहा, “जब भी मेरी फिल्म रिलीज होती है, वह ईद होती है।”

शाहरुख खान ने ”जवान” की सफलता के बाद मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान कहा, “हमने 26 जनवरी (पठान) को गणतंत्र दिवस पर शुरू किया, फिर ”जवान” को जन्माष्टमी पर रिलीज किया, अब नया साल और क्रिसमस नजदीक है, अब ”डंकी” रिलीज होगी और जिस दिन मेरी फिल्म रिलीज होगी, उस दिन ईद होती ही है,”” शाहरुख खान ने कहा।

इस बीच, फिल्म में शाहरुख खान मुख्य भूमिका में हैं, नयनतारा और विजय सेतुपति और दीपिका पादुकोण विशेष भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 7 सितंबर को दुनिया भर में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हुई। फिल्म रिलीज के बाद से ही जबरदस्त कमाई कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Related articles

फर्रुखाबाद: आर्ट ऑफ लिविंग हैप्पीनेस कोर्स का समापन

फर्रुखाबाद, यूथ इंडिया संवाददाता। पांचाल घाट स्थित श्री श्री गुरुकुल में आर्ट ऑफ लिविंग संस्था के तत्वाधान में...

लखनऊ में कौवे का रेस्क्यू:पतंग में फंसकर पेड़ पर लटका; फायर ब्रिगेड हाइड्रोलिक मशीन लेकर पहुंचा, उतारा और पानी पिलाकर उड़ा दिया

यूथ इंडिया, लखनऊ। लखनऊ में कौवे को बचाने के लिए हाइड्रोलिक मशीन का इस्तेमाल किया गया। वह पेड़...

यूपी के तीन करोड़ से ज्यादा बिजली उपभोक्ताओं के लिए खुशखबरी, जमा सिक्योरिटी पर मिलेगा 303 करोड़ का ब्याज

यूथ इंडिया, लखनऊ। यूपी पावर कारपोरेशन ने प्रदेश के 3.30 करोड़ विद्युत उपभोक्ताओं के लिए अच्छी खबर है।...

राहुल गांधी ने फिर कसा ‘सूट बूट’ वाला तंज, नरेंद्र मोदी को बताया एक लाख का सूट पहनने वाला प्रधानमंत्री

रायबरेली, यूथ इंडिया। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं रायबरेली से पार्टी के प्रत्याशी राहुल गांधी ने कहा कि...