27.5 C
Lucknow
Thursday, September 19, 2024

कांग्रेस नेता ने पूरे परिवार के साथ जहर खाकर की आत्महत्या

Must read

रायपुर। छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में एक कांग्रेस नेता के पूरे परिवार की आत्महत्या (Suicide) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां कर्ज से परेशान कांग्रेस नेता ने अपनी पत्नी और दो बेटों के साथ जहर खा लिया। जिसके बाद चारों को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां सभी ने दम तोड़ दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जांजगीर के बोंगापार इलाके में कांग्रेस नेता पंचराम यादव अपने परिवार के साथ रहते थे। वह ठेकेदारी का करते थे और उन्होंने बेटों के साथ फेब्रिकेशन का बिजनेस भी शुरू किया था। साथ ही वह किसान भी थे। बताया जा रहा है कि पंचराम यादव कर्ज में बुरी तरह से डूबे हुए थे, जिसे आत्महत्या (Suicide) की वजह माना जा रहा है।

पुलिस के अनुसार, जहर खाने से पहले पंचराम यादव ने घर के बाहर ताला लटका दिया, जिससे किसी को उनके इस खौफनाक कदम की भनक तक ना लगे। इसके बाद वो पीछे के दरवाजे से घर में घुसे और दरवाजा बंद कर लिया। पंचराम यादव ने पूरे परिवार के साथ जहर खा लिया।

बताया जा रहा है कि पड़ोस में रहने वाली एक लड़की ने जब पंचराम के घर दरवाजा खटखटाया, तो अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद जब पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़ा तो सभी गंभीर हालत में मिले। पड़ोसियों ने तुरंत पुलिस और एंबुलेंस को फोन किया।

सभी हालत बिगड़ी तो फौरन बिलासपुर के सिम्स अस्पताल रेफर किया गया. यहां इलाज के दौरान सभी की मौत हो गई है। शनिवार को पंचराम के बड़े बेटे नीरज (28) ने दम तोड़ दिया। वहीं, रविवार सुबह पंचराम यादव (66), उनकी पत्नी नंदनी यादव (55) और छोटे बेटे सूरज (25) की भी मौत हो गई।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article