मोदी की काशी में राहुल गांधी बोले- रद्द करेंगे अग्निवीर, 5 जुलाई को खाते में खटाखट रुपये

Date:

Share post:

यूथ इंडिया, वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने संयुक्त जनसभा को संबोधित किया। राहुल ने कहा कि 4 जून को इंडिया गठबंधन की सरकार बनते ही अग्निवीर योजना रद्द कर देंगे। मोहनसराय के गंगापुर इलाके में मंगलवार की शाम ‘परिवर्तन संकल्प रैली’ को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा ने अमीरों के 16 लाख करोड़ रुपये माफ कर दिए और बनारसी साड़ी और पान बनाने वालों पर जीएसटी लगा दिया। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा अच्छे दिन नहीं ला सकी मगर इंडिया गठबंधन खुशियों के दिन लाने का वादा करता है।

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर रखा। जनता से कहा कि बनारस में अजय राय की लड़ाई प्रधानमंत्री से नहीं बल्कि सिर्फ नरेंद्र मोदी से है। कहा कि नरेंद्र मोदी चाहते हैं कि देश के 22-25 लोग अमीर रहें और बाकी जनता गरीब रहे जबकि हम चाहते हैं कि गरीबों का भी कर्ज माफ हो, किसानों को न्याय और युवाओं को रोजगार मिले।

वादा किया कि 4 जून को सरकार बनने के ठीक एक महीने बाद 5 जुलाई को लोगों के खाते में ‘खटाखट’ साढ़े आठ हजार रुपये पहुंच जाएंगे। हर गरीब घर से एक महिला चुनी जाएगी और महालक्ष्मी योजना के अंतर्गत साल के एक लाख रुपये दिए जाएंगे।

इससे पहले समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि सेना में जाकर देशसेवा के लिए हमारे युवा दिनरात मेहनत करते थे। इसे भी भाजपा ने आधा अधूरा कर दिया। उन्होंने कहा कि 10 साल पीछे मुड़कर देखते हैं तो जनता को सिर्फ धोखा मिला। मां गंगा साफ नहीं हुईं, बजट साफ हो गया। जिस गांव को गोद लिया उसका नाम भी याद नहीं। काशी को क्योटो बनाने का वादा भी पूरा नहीं हुआ। कहा कि अच्छे दिन तो भाजपा नहीं ला सकी मगर इंडिया गठबंधन वादा करता है कि खुशियों भरे दिन जरूर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Related articles

प्रदीप मिश्रा बोले-प्रमाण चाहिए तो कुबरेश्वर धाम आ जाएं:राधा रानी पर प्रवचन को लेकर विवाद; संत प्रेमानंद ने कहा था- तुम नर्क में जाओगे

यूथ इंडिया, खंडवा। राधा रानी प्रसंग पर कथावाचक पं. प्रदीप मिश्रा (सीहोर वाले) के प्रवचन पर विवाद छिड़...

RSS चीफ भागवत बोले- काम करें, अहंकार न पालें:चुनाव में मुकाबला जरूरी, लेकिन यह झूठ पर आधारित न हो

नागपुर, यूथ इंडिया एजेंसी। RSS चीफ मोहन भागवत सोमवार 10 जून को नागपुर में संघ के कार्यकर्ता विकास...

सिपाही को कुचलने वालों को पुलिस ने दौड़ाकर मारी गोली:अस्पताल में चल रहा आरोपियों का इलाज; अवैध खनन रोकने गए सिपाही पर चढ़ा दी...

यूथ इंडिया, फर्रुखाबाद/लखनऊ। फर्रुखाबाद में सिपाही की ट्रैक्टर से कुचल कर हत्या करने वालों को पुलिस ने दौड़ाकर...