सोते समय गड़सा मारकर बड़े भाई की हत्या:वारदात के बाद फर्श और हथियार धोया, बॉडी के पास 3 घंटे तक बैठा रहा

Date:

Share post:

यूथ इंडिया, फर्रुखाबाद। फर्रुखाबाद में छोटे भाई ने गड़ासे से काटकर बड़े भाई की हत्या कर दी। वारदात के बाद उसने फर्श को धोया, हथियार को साफ किया। फिर करीब 3 घंटे तक बॉडी के बगल में बैठा रहा।

घटना रात करीब 8 बजे की है। आरोपी जब कई बार नल से पानी भरने के लिए घर से बाहर आया तो पड़ोसियों को शक हुआ। लेकिन रात करीब 11 बजे जब उसकी नाली में खून देखा तो पड़ोसी उसके घर के अंदर गए। वहां युवक के बड़े भाई का खून से लथपथ शव पड़ा था। छोटा भाई पास में ही बैठा था।

पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। आरोपी को गिरफ्तार किया। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। फोरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। मामला कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के रजपालपुर गांव का है।

युवक की हत्या के बाद जांच करने पहुंची पुलिस।
युवक की हत्या के बाद जांच करने पहुंची पुलिस।
  • आइए जानते हैं पूरा मामला

बड़े भाई की गर्दन पर किए कई वार
रजपालपुर गांव में महाराज जाटव अपने परिवार के साथ रहते हैं। महाराज के 3 बेटे है। सबसे बड़ा बेटा अजीत दिल्ली में रहता है। बाकी 2 बेटे रंजीत (25) और गोयल (22) उर्फ गोलू घर पर अपने पिताजी के साथ रहते हैं। दोनों भाई शराब पीने के आदी हैं।

सोमवार देर शाम बड़ा भाई रंजीत घर पर सो रहा था। तभी छोटे भाई गोयल ने बड़े भाई रंजीत पर गड़ासे से ताबड़तोड़ कई वार किए। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पड़ोसियों ने बताया कि वारदात के बाद घर में खून फैल गया था। रात में गोयल की नाली में लाल पानी दिखाई दिया। ध्यान से देखा गया तो वह खून था। इसके बाद आस-पड़ोस के अन्य लोगों को भी इसकी जानकारी दी गई। सभी लोग तुरंत उसके घर के अंदर गए तो वहां का मंजर देखकर सहम गए।

भाई की हत्या करने के बाद आरोपी भागा नहीं, वहीं बगल में बैठा रहा।
भाई की हत्या करने के बाद आरोपी भागा नहीं, वहीं बगल में बैठा रहा।

पड़ोसियों ने बताया कि गोयल हत्या के बाद भागा नहीं। अपने भाई की लाश के पास बैठा रहा। पुलिस के पहुंचने पर भी वह भागा नहीं। बताया जा रहा है कि रंजीत घर पर खाना बनाता था, जबकि गोलू भट्‌ठे पर काम करता था।

पिता महाराज जाटव ने बताया, हम तो CO कार्यालय के सामने चाय की दुकान पर थे। इसी दौरान हमें घटना की सूचना मिली। हमको नहीं मालूम छोटे बेटे ने ऐसा क्यों किया। मेरी पत्नी की पहले ही मौत हो चुकी है। लड़ाई-झगड़ा जैसी कोई बात नहीं है। बड़ा लड़का और हम मिलकर खाना बनाते थे।

पिता ने बताया, हमारे पास 7 बीघा खेत है। उसी में हम सब मिलकर खेती करते हैं। बेटा मजदूरी भी कर लेता था। बेटों की शादी नहीं हुई है। बड़ा बेटा कभी-कभी शराब पी लेता था। इन दोनों में कोई झगड़ा नहीं हुआ था। पता नहीं क्या बात हो गई।

एसपी विकास कुमार ने बताया, छोटे भाई ने बड़े भाई की धारदार ह​थियार से हमला कर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Related articles

रामदेव-बालकृष्ण ने विज्ञापन केस में दूसरा माफीनामा छपवाया:कोर्ट ने कहा था- साइज ऐसा न हो कि माइक्रोस्कोप से पढ़ना पड़े

यूथ इंडिया, नई दिल्ली। पतंजलि, बाबा रामदेव और बालकृष्ण ने बुधवार (24 अप्रैल) को अखबारों में एक और...

फर्रुखाबाद में घर से लापता आढ़ती का मिला शव:सिर पर लगा था हेलमेट, बाइक मिली गायब, मंडी में दुकान पर जाने के लिए निकले...

यूथ इंडिया, फर्रुखाबाद। फर्रुखाबाद में एक आढ़ती सोमवार की शाम को घर से निकला था। देर रात तक...

रॉबर्ट वाड्रा अबकी बार…अमेठी में कांग्रेस दफ्तर के बाहर लगे पोस्टर; राहुल गांधी क्या करेंगे

अमेठी, यूथ इंडिया। कांग्रेस ने अब तक अमेठी लोकसभा सीट पर अपने उम्मीदवार के नाम का ऐलान नहीं...

DRDO ने बनाई सबसे हल्की बुलेट प्रूफ जैकेट:स्नाइपर की 6 गोलियां नहीं भेद सकीं; आर्मी चीफ बोले- देश युद्ध में जाने से नहीं हिचकिचाएंगे

यूथ इंडिया, नई दिल्ली। रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन (DRDO) ने देश की सबसे हल्की बुलेट प्रूफ जैकेट...