फर्रुखाबाद: बारातियों से भरी बोलेरो की ट्रक से टक्कर:3 की मौत, 4 घायल; गंभीर हालत में दो रेफर

Date:

Share post:

यूथ इंडिया संवाददाता। फर्रुखाबाद बदायूं मार्ग पर सोमवार की देर रात लगभग 2:30 बजे करीब एक ट्रक और बारातियों से भरी बोलेरो में भिड़ंत हो गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए। इनमें से दो गंभीर घायलों को रेफर कर दिया गया है।

जनपद शाहजंहापुर के थाना कलान के अब्दुल्ला नगर निवासी मुनीश के पुत्र की बारात जलालाबाद के मदनापुर गई थी। देर रात कार्यक्रम समाप्त होने के बाद एक बोलेरो से लक्ष्मणपुर निवासी रामदीन (72), भउआ नगला निवासी रजनीश (25), अब्दुल्लानगर निवासी नेता (40), रवित कुमार (24), प्रेमपाल (45), शीलचंद्र (45) और लक्ष्मणपुर के रमेश वापस गांव जा रहे थे। वह फर्रुखाबाद और बदायूं मार्ग पर नौगामा मुबारिकपुर के पास पहुंचे ही थे।

दोनों की आमने-सामने टक्कर हुई है। हादसे में सातों लोग घायल हो गए।

दोनों की आमने-सामने टक्कर
इस दौरान बोलेरो की एक ट्रक से भिड़ंत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। दोनों की आमने-सामने टक्कर हुई है। हादसे में सातों लोग घायल हो गए। सूचना पर कलान थाना की पुलिस मौके पर जा पहुंची। पुलिस ने घायलों को जरियनपुर सीएचसी पर भर्ती कराया। यहां से सभी घायलों को लोहिया अस्पताल रेफर किया गया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

हालत गंभीर होने पर दो रेफर
सुबह 4:50 पर पहले मरीज को लेकर लोहिया अस्पताल में एंबुलेंस पहुंची। यहां कलान के लक्ष्मणपुर निवासी रामदीन (72), भउआ नगला निवासी रजनीश (25) को मृत घोषित कर दिया गया। इलाज के दौरान घायल कलान के ही गांव अब्दुल्लानगर निवासी नेता (40) को मृत घोषित कर दिया गया।

घायल अब्दुल्लानगर के रवित कुमार (24), प्रेमपाल (45), शीलचंद्र (45) और लक्ष्मणपुर के रमेश का इलाज शुरू किया गया। हालत गंभीर होने पर प्रेमपाल व शीलचंद्र को रेफर कर दिया गया। कलान थाने की पुलिस भी अस्पताल पहुंच गईं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

घायलों को इलाज किया जा रहा है। दो की हालत गंभीर है।
घायलों को इलाज किया जा रहा है। दो की हालत गंभीर है।

तेज रफ्तार की वजह से हुआ हादसा
घायलों ने बताया कि हम लोग शादी में शामिल होने गए थे। रात में कार्यक्रम होने के बाद घर लौट रहे थे। रात होने की वजह से चालक गाड़ी तेज चला रहा था। हम लोगों ने मना भी किया। लेकिन उसने नहीं माना। तभी नौगामा मुबारिकपुर के पास एक तेज रफ्तार ट्रक सामने आ रहा था। चालक हड़बड़ाहट में गाड़ी कट्रोंल नहीं कर सका। ट्रक और गाड़ी की आमने -सामने टक्कर हो गई। ड्राइवर और पास में बैठे एक लोग की मौके पर मौत हो गई। वहीं एक की अस्पताल में मौत हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Related articles

रामदेव-बालकृष्ण ने विज्ञापन केस में दूसरा माफीनामा छपवाया:कोर्ट ने कहा था- साइज ऐसा न हो कि माइक्रोस्कोप से पढ़ना पड़े

यूथ इंडिया, नई दिल्ली। पतंजलि, बाबा रामदेव और बालकृष्ण ने बुधवार (24 अप्रैल) को अखबारों में एक और...

फर्रुखाबाद में घर से लापता आढ़ती का मिला शव:सिर पर लगा था हेलमेट, बाइक मिली गायब, मंडी में दुकान पर जाने के लिए निकले...

यूथ इंडिया, फर्रुखाबाद। फर्रुखाबाद में एक आढ़ती सोमवार की शाम को घर से निकला था। देर रात तक...

रॉबर्ट वाड्रा अबकी बार…अमेठी में कांग्रेस दफ्तर के बाहर लगे पोस्टर; राहुल गांधी क्या करेंगे

अमेठी, यूथ इंडिया। कांग्रेस ने अब तक अमेठी लोकसभा सीट पर अपने उम्मीदवार के नाम का ऐलान नहीं...

DRDO ने बनाई सबसे हल्की बुलेट प्रूफ जैकेट:स्नाइपर की 6 गोलियां नहीं भेद सकीं; आर्मी चीफ बोले- देश युद्ध में जाने से नहीं हिचकिचाएंगे

यूथ इंडिया, नई दिल्ली। रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन (DRDO) ने देश की सबसे हल्की बुलेट प्रूफ जैकेट...