CM योगी आदित्यनाथ बरेली पहुंचे:बरेली में रात्रि विश्राम, सोमवार को एयरपोर्ट पर करेंगे PM मोदी का स्वागत

Date:

Share post:

यूथ इंडिया, बरेली। CM योगी आदित्यनाथ रविवार रात 8 बजे बरेली पहुंचे। त्रिशूल एयरपोर्ट पर भाजपा के नेताओं ने सीएम का स्वागत किया। इससे पहले पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने सीएम के अचानक से दौरे को लेकर तैयारियां कीं। जहां शहर में पुलिस भर्ती के बाद सुरक्षा भी कड़ी गई। सीएम बरेली में ही रात्रि विश्राम किया। जहां वह सोमवार को एयरपोर्ट पर पीएम नरेंद्र मोदी का स्वागत करेंगे। यहां से पीएम संभल में आयोजित कार्यक्रम के लिए रवाना होंगे। सीएम भी बरेली से सोमवार सुबह संभल के लिए रवाना होंगे।

डेलापीर पर डमरू चौराहे का को सोमवार को शुभारंभ

भाजपा नेताओं व पुलिस अधिकारियों के कार्यक्रम के अनुसार, नाथनगरी बरेली के आदिनाथ चौक (डेलापीर) पर जयपुर में ब्लैक स्टोन से बनाया गया है। यहां 4 कुंतल वजन का डमरू स्थापित हो चुका है। शनिवार की देर रात ये डमरू लगाया गया है। आज रविवार को महापौर डॉ. उमेश गौतम ने यहां जाकर निरीक्षण भी किया।

रात में सीएम योगी आदित्यनाथ के पहुंचने पर हाथ हिलाकर स्वागत करते सीएम।

रात में सीएम योगी आदित्यनाथ के पहुंचने पर हाथ हिलाकर स्वागत करते सीएम।

डेलापीर चौेक को अब आदिनाथ चौक के नाम से जाना जाएगा। जिसका लोकार्पण मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को विधिवित शुभारंभ कर सकते हैं। इसको लेकर नगर निगम और बरेली प्रशासन तैयारियों में जुटा रहा, अन्य परियोजनाओं को भी शुभारंभ किया जाना है।

सीएम के काफिले से जाम

प्रशासन का कहना है कि CM योगी आदित्यनाथ के अन्य परियोजनाओं का भी शुभारंभ किया जा जाना है। रात में सीएम एयरपोर्ट से जैसे ही डेलापीर पहुंचे तो प्रशासन ने ट्रैफिक रोक दिया। जिसके बाद शहर में कई स्थानों पर जाम लग गया।

डेलापीर के पास लगा जाम। यहां पुलिस ने सीएम के पहुंचने से पहले ही ट्रैफिक रोक दिया।

डेलापीर के पास लगा जाम। यहां पुलिस ने सीएम के पहुंचने से पहले ही ट्रैफिक रोक दिया।

सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस ने ट्रैफिक रोका। यहां से करीब 5 मिनट रुकने के बाद सीएम सर्किट हाउस कार से पहुंचे। यहां भाजपा के मेयर उमेश गौतम व वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की। इस मौके पर कमिश्नर सौम्या अग्रवाल, आईजी, डीएम व एसएसपी भी रहे।

मार्च में नाथ महोत्सव की तैयारी

प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार महा शिवरात्रि पर 5 से 7 मार्च तक नाथ महोत्सव मनाने की तैयारी है। इसमें कई बड़े कलाकार भी शामिल हो रहे हैं। सोमवार को प्रधानमंत्री का बरेली एयरपोर्ट पर भी चेंज ओवर होना है। जिसके बाद पीएम संभल में कार्यक्रम में जा रहे हैं। ऐसे में CM बरेली में एयरपोर्ट पर पीएम नरेंद्र मोदी का स्वागत करेंगे। जिसके बाद पीएम संभल जायेंगे। CM योगी भी सोमवार को संभल के लिए रवाना होंगे। आज रात्रि सीएम का बरेली में ही रात्रि विश्राम है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Related articles

रामदेव-बालकृष्ण ने विज्ञापन केस में दूसरा माफीनामा छपवाया:कोर्ट ने कहा था- साइज ऐसा न हो कि माइक्रोस्कोप से पढ़ना पड़े

यूथ इंडिया, नई दिल्ली। पतंजलि, बाबा रामदेव और बालकृष्ण ने बुधवार (24 अप्रैल) को अखबारों में एक और...

फर्रुखाबाद में घर से लापता आढ़ती का मिला शव:सिर पर लगा था हेलमेट, बाइक मिली गायब, मंडी में दुकान पर जाने के लिए निकले...

यूथ इंडिया, फर्रुखाबाद। फर्रुखाबाद में एक आढ़ती सोमवार की शाम को घर से निकला था। देर रात तक...

रॉबर्ट वाड्रा अबकी बार…अमेठी में कांग्रेस दफ्तर के बाहर लगे पोस्टर; राहुल गांधी क्या करेंगे

अमेठी, यूथ इंडिया। कांग्रेस ने अब तक अमेठी लोकसभा सीट पर अपने उम्मीदवार के नाम का ऐलान नहीं...

DRDO ने बनाई सबसे हल्की बुलेट प्रूफ जैकेट:स्नाइपर की 6 गोलियां नहीं भेद सकीं; आर्मी चीफ बोले- देश युद्ध में जाने से नहीं हिचकिचाएंगे

यूथ इंडिया, नई दिल्ली। रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन (DRDO) ने देश की सबसे हल्की बुलेट प्रूफ जैकेट...