सलमान खान के फार्म हाउस में घुसने की कोशिश:पुलिस ने 2 लोगों को अरेस्ट किया, फर्जी आधार कार्ड मिले; गैंगस्टर ने धमकी दी थी

Date:

Share post:

यूथ इंडिया, मुंबई। सलमान खान के फार्म हाउस में 2 अनजान लोगों ने जबरन घुसने की कोशिश की है। दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पूछताछ में पता चला कि वो दोनों शख्स खुद को सलमान खान का फैन बता रहे हैं। उनके पास से फर्जी आधार कार्ड बरामद हुए हैं। इस वजह से दोनों पर FIR भी दर्ज की गई है। सलमान खान लॉरेंस गैंग के निशाने पर हैं।

क्या है पूरा मामला
सलमान खान का फार्म हाउस नवी मुंबई के पनवेल में है। 4 जनवरी की शाम 4 बजे 2 अनजान लोगों ने एक्टर के फार्म हाउस में जबरन घुसने की कोशिश की। बताया जा रहा है कि वो दोनों शख्स फेंसिंग के तार तोड़कर अंदर जाने की कोशिश कर रहे थे। फार्म हाउस में दो संदिग्ध लोगों को देखकर वहां मौजूद सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें तुरंत रोका।

इसके बाद फार्म हाउस के मैनेजर को भी बुलाया गया। दोनों शख्स से पूछताछ के दौरान उन्होंने खुद को सलमान खान का फैन बताया। सिक्योरिटी गार्ड्स को दोनों की बातों पर भरोसा नहीं हुआ। नतीजतन पुलिस को बुला लिया गया। गार्ड्स ने दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस की मानें तो घटना के समय सलमान खान अपने फार्म हाउस में नहीं थे।

सलमान खान का आलीशान पनवेल फार्म हाउस 150 एकड़ में फैला हुआ है।

सलमान खान का आलीशान पनवेल फार्म हाउस 150 एकड़ में फैला हुआ है।

आरोपियों के पास से फर्जी आधार कार्ड मिले
पूछताछ के बाद ये खुलासा हुआ है कि दोनों के पास फर्जी आधार कार्ड हैं। दोनों के खिलाफ IPC की धारा 420 यानी धोखाधड़ी करने की कोशिश, धारा 448 यानी कि ट्रेस पासिंग, धारा 465 ठगी, धारा 468 और धारा 471 के तहत FIR दर्ज की गई है।

आरोपियों के पास से कोई हथियार नहीं मिला है। इस तरह से फेंस के तार तोड़कर फार्म हाउस में घुसने की कोशिश संदिग्ध जरूर है। बता दें, आरोपियों के नाम अजेश कुमार गिल और गुरुसेवक सिंह हैं। नवी मुंबई पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में इन दोनों के पंजाब और राजस्थान से होने की जानकारी मिली है।

पुलिस उपायुक्त पंकज डहाने ने ऑफेंस रजिस्टर किया
इस मामले में पुलिस हरकत में आ गई है। पूरे मामले में पुलिस उपायुक्त पंकज डहाने ने कहा- दोनों आरोपी अपने गांव में झगड़ा होने की वजह से मुंबई आए थे। वे बोरिवली के गेस्ट हाउस में रुके थे। जब उनसे आई कार्ड मांगा गया, तो उन्होंने ऐप में से फेक आईडी कार्ड बनाकर दिखा दिया।

वे दोनों मुंबई में स्थित कई एक्टर्स के घर गए और वहां फोटोज भी लीं। इसके बाद दोनों ने सलमान खान के पनवेल फार्म हाउस में जबरन जाने की कोशिश की जिसके चलते वो गिरफ्तार किए गए। आरोपियों पर फेक आईडी कार्ड और ट्रेस पासिंग के तहत मामला रजिस्टर किया गया है।

पुलिस ने दोनों आरोपियों- अजेश कुमार गिल और गुरुसेवक सिंह को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने दोनों आरोपियों- अजेश कुमार गिल और गुरुसेवक सिंह को गिरफ्तार किया।

सलमान खान लॉरेंस गैंग के निशाने पर हैं
सलमान खान को पिछले साल लॉरेंस गैंग की तरफ धमकी मिली थी। लॉरेंस ने सलमान को मारने की धमकी दी थी। लॉरेंस की पहचान एक दुर्दांत अपराधी के तौर पर है। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या में उसका हाथ बताया जाता है। मूसेवाला की दिनदहाड़े हत्या के बाद ऐसी आशंका जताई गई कि वो सलमान खान के ऊपर भी ऐसे हमले करवा सकता है, क्योंकि उसने सलमान को काले हिरण के शिकार के मामले में काफी पहले धमकी दी थी।

इस धमकी के बाद सलमान को Y+ सिक्योरिटी दी गई थी। वे घर के बाहर बुलेट प्रूफ वाहन में ही जाते हैं, जिनमें उनके प्राइवेट गार्ड्स भी रहते हैं।

19 मार्च 2023 को सलमान खान को लॉरेंस गैंग से ईमेल के जरिए जान से मारने की धमकी मिली थी।

19 मार्च 2023 को सलमान खान को लॉरेंस गैंग से ईमेल के जरिए जान से मारने की धमकी मिली थी।

फार्महाउस पर अधिकतर टाइम बिताते हैं सलमान
सलमान खान मुंबई के बांद्रा में अपनी पूरी फैमिली के साथ रहते हैं, लेकिन वे अक्सर पनवेल में अपने फार्महाउस पर फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने जाते रहते हैं। सलमान अपना जन्मदिन और नए साल की पार्टी भी अपने फार्म हाउस पर ही मनाते हैं।

रिपोर्ट्स के माने तो ये फॉर्महाउस सलमान ने फिल्म मैंने प्यार किया के वक्त खरीदा था।

रिपोर्ट्स के माने तो ये फॉर्महाउस सलमान ने फिल्म मैंने प्यार किया के वक्त खरीदा था।

यह फार्म 150 एकड़ में फैला है। यहां खेती भी की जाती है। इस फार्म में सलमान ने स्विमिंग पूल से लेकर जिम तक बनवाया हुआ है। कोविड के दौरान लॉकडाउन में भी सलमान खान अपने फार्म हाउस में ही थे। इस फार्म हाउस का नाम सलमान ने अपनी बहन अर्पिता के नाम पर रखा है।

सलमान खान के फार्म हाउस के पास शूटर्स डेढ़ महीने रुके, रेकी भी की थी
लॉरेंस गैंग ने सलमान खान को पिछले 5 साल में 4 बार मारने की कोशिश की है। तकरीबन एक साल पहले सलमान खान के फार्म हाउस के पास शूटर्स डेढ़ महीने रुके थे। वहां सभी शूटर्स ने अपने पास सलमान पर अटैक करने के लिए छोटे हथियार, पिस्टल और कारतूस रखे थे। उन्होंने सलमान खान के फार्म हाउस की रेकी भी की थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, शूटर्स ने ये भी पता किया था कि सलमान खान हिट एंड रन मामले के बाद से गाड़ी की स्पीड कम रखते हैं। बता दें, सलमान जब भी पनवेल में अपने फार्म हाउस पर आते हैं, तब उनके साथ बॉडीगार्ड शेरा ही मौजूद होता है।

लॉरेंस गैंग सलमान खान को मारने के लिए पहले भी 4 बार साजिश कर चुका है।

लॉरेंस गैंग सलमान खान को मारने के लिए पहले भी 4 बार साजिश कर चुका है।

शाहरुख खान के बंगले में भी दो अनजान शख्स घुस गए थे
ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि किसी सेलिब्रिटी के घर में अनजान लोगों ने जबरन घुसने की कोशिश की हो। 2 मार्च, 2023 में शाहरुख खान के बंगले ‘मन्नत’ में देर रात दो युवक दीवार फांदकर बंगले के तीसरी मंजिल तक पहुंच गए थे। हालांकि, सिक्योरिटी गार्ड्स ने उन्हें पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया था। पुलिस ने दोनों के खिलाफ IPC की धारा 452/34 के तहत मामला भी दर्ज किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Related articles

भाजपा नेताओं पर IPS अफसर को खालिस्तानी कहने का आरोप:ममता बनर्जी ने VIDEO शेयर किया; लिखा- BJP के लिए पगड़ी वाला हर व्यक्ति खालिस्तानी

यूथ इंडिया, नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने संदेशखाली जा रहे भाजपा नेताओं का वीडियो...

विराट-अनुष्का के घर बेटे का जन्म:सोशल मीडिया पोस्ट में बताया- बेटे का नाम अकाय; जन्म के 5 दिन बाद दी जानकारी

यूथ इंडिया, नई दिल्ली। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा फिर पेरेंट्स बन गए हैं। 15 फरवरी को अनुष्का...

मेला रामनगरिया में आ रहे भगवान, 21 फरवरी को “सुनो राम कहानी” सुनाएंगे अरुण गोविल

रंग लाया विधायक सदर मेजर सुनील दत्त द्विवेदी का प्रयास, श्री राम के रंग में रंगेंगी रामनगरिया यूथ इंडिया,...

पाण्डेश्वर महादेव मंदिर में सांई बाबा उर्फ चांद मियां की मूर्ति सनातन धर्म का अपमान: महंत ईश्वरदास

यूथ इंडिया संवाददाता, फर्रुखाबाद। रेलवे रोड स्थित प्राचीन महाभारत कालीन पाण्डेश्वर महादेव मंदिर में सांई बाबा की मूर्ति...