सपा काल में महिला अत्याचार को घर-घर पहुंचाएगी BJP:संगठन ने प्लान किया साझा; BJP संगठन महामंत्री बोले- विकसित भारत एंबेसडर सभी मोर्चाें की जिम्मेदारी

Date:

Share post:

यूथ इंडिया, लखनऊ। उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी और प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह ने शुक्रवार को प्रदेश के सभी मोर्चों की संयुक्त बैठक बुलाई। वही इस बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर होने वाले आगामी अभियानों और कार्यक्रमों को धरातल पर उतरने के लिए संगठन ने अपने माइक्रो मैनेजमेंट को साझा किया।

राजधानी लखनऊ में आयोजित मोर्चाें की संयुक्त बैठक का संचालन प्रदेश महामंत्री राम प्रताप सिंह चौहान ने किया। वही बैठक में प्रदेश सहप्रभारी संजीव चौरसिया, अनुसूचित मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री भोला सिंह, महिला मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दर्शना सिंह और क्षेत्रीय अध्यक्ष कमलेश मिश्रा के साथ ही प्रदेश के सभी मोर्चों के प्रदेश पदाधिकारी तथा क्षेत्रीय अध्यक्ष भी शामिल हुए।

बीजेपी ने बुलाई सयुक्त मोर्चा बैठक

बीजेपी ने बुलाई सयुक्त मोर्चा बैठक

‘सपा सरकार में माता,बहनों का घर से निकलना था मुश्किल’
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने कहा कि सभी मोर्चे अपने-अपने अभियानों व कार्यक्रमों के माध्यम से लगातार युवा, किसान, महिला, पिछड़ा वर्ग, अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति तथा अल्पसंख्यक वर्ग के बीच भाजपा सरकार के सेवा, सुशासन व गरीब कल्याण को समर्पित कार्यों को लेकर उनके बीच पहुंचे। उन्होंने कहा कि सपा की सरकार में उत्तर प्रदेश जंगलराज बन गया था। मां, बहन, बेटियों का मनचलो और शोहदों के डर से घर से निकलना मुश्किल हो गया था।

सरकारी नौकरियां निकलती थी तो सैफई कुनबे के चचा, भतीजे, मौसा, फूफा थैला उठाकर धन उगाही के लिए निकल पड़ते थे। मेहनत और ईमानदारी से प्रतियोगी परीक्षाओं में प्रतिभाग करने वाले युवा छले जाते थे। सपा सरकार द्वारा संरक्षित गिरोहबंद अपराध से खेत, दुकान, मकान पर कब्जे हो रहे थे और अवैध खनन व सरेराह गुंडागर्दी, रंगदारी, दंगों से उत्तर प्रदेश कराह रहा था।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बोलें - सपा सरकार में महिलाओ का घर से निकलना था मुश्किल

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बोलें – सपा सरकार में महिलाओ का घर से निकलना था मुश्किल

आज भाजपा की सरकार में गुंडे, अपराधी, माफिया, शोहदे गले में तख्तियां लटकाकर सरेंडर कर रहे है। भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की नीति से योग्य युवाओं को सरकारी नौकरियां मिल रही है। मां, बहन, बेटियां को कोई बुरी निगाह से देख नहीं सकता है। सरकारी योजनाओं का लाभ डीवीटी के माध्यम से सीधा लाभार्थियों के खातें में पहुंच रहा है। यही सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण का मॉडल हमें जनता के बीच लेकर पहुंचना है।

बीजेपी संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह बोलें-विकसित भारत एंबेसडर बनाना सभी मोर्चे की जिम्मेदारी

बीजेपी संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह बोलें-विकसित भारत एंबेसडर बनाना सभी मोर्चे की जिम्मेदारी

मोर्चों को मिली विकसित भारत एंबेसडर बनाने की जिम्मेदारी
प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह ने कहा कि भाजपा के सर्वस्पर्शी, सर्वव्यापी, सर्वग्राही एवं सर्वसमावेशी लक्ष्य को पूर्ण करने में मोर्चों की सबसे प्रभावी भूमिका है। सभी मोर्चें अपनी शक्ति, योग्यता एवं क्षमता के उपयोग से मिशन 2024 के लक्ष्य 80 की प्राप्ति में सहायक बनें। उन्होंने कहा कि नमो एप से जोड़कर विकसित भारत एम्बेसडर बनाने का कार्य सभी मोर्चों को करना है। इसके लिए युवा मोर्चा तथा महिला मोर्चा कॉलेज कैम्पस में पहुंचकर युवाओं को नमो एप से जोड़ने का काम करेगें। वहीं अन्य मोर्चे हॉस्टल सम्पर्क तथा अपने-अपने अभियानों के तहत सम्पर्क कर लोगों को विकसित भारत का एम्बेसडर बनाएगें। विकसित भारत एम्बेसडर वैभवशाली राष्ट्र निर्माण का संकल्प लेकर आगे बढेगें।

उन्होंने कहा कि पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी से लेकर बूथ के पदाधिकारी तक सभी पन्ना प्रमुख के दायित्व का निर्वहन करेगें। प्रत्येक ऐसे कार्यकर्ता जिनके पास दायित्व नहीं है ऐसे सभी कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां सौंपने का काम करना है। साथ ही मजबूत बूथ संरचना के महात्वपूर्ण घटक के रूप में सभी मोर्चों का योगदान रहेगा।

उन्होंने कहा कि नवमतदाता अभियान, नमो वारियर्स, लखपति दीदी, बस्ती सम्पर्क, हॉस्टल संवाद, कैम्पस सम्पर्क, किसान संवाद, चाय पर संवाद, घर-घर सम्पर्क, लेखक सम्पर्क, स्मार्ट महिला सम्मेलन, स्पोटर्स महिला समूह सम्पर्क, एनजीओ सम्पर्क, सेल्फी विथ लाथार्थी तथा कमल मित्र जैसे अभियानों के माध्यम से मोर्चो को युवाओं, महिलाओं, किसानों, पिछड़ो, अनुसूचित वर्ग, आदिवासियों व अल्पसंख्यको के साथ सतत सम्पर्क व सतत संवाद के माध्यम से केंद्र और राज्य सरकारों के कार्यो के लेखा-जोखा के साथ चर्चा करना है। उन्होंने कहा कि बूथ की मजबूती तथा पूर्ण विजय व निश्चित विजय के संकल्प के साथ सभी को मिलकर काम करना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Related articles

प्रदीप मिश्रा बोले-प्रमाण चाहिए तो कुबरेश्वर धाम आ जाएं:राधा रानी पर प्रवचन को लेकर विवाद; संत प्रेमानंद ने कहा था- तुम नर्क में जाओगे

यूथ इंडिया, खंडवा। राधा रानी प्रसंग पर कथावाचक पं. प्रदीप मिश्रा (सीहोर वाले) के प्रवचन पर विवाद छिड़...

RSS चीफ भागवत बोले- काम करें, अहंकार न पालें:चुनाव में मुकाबला जरूरी, लेकिन यह झूठ पर आधारित न हो

नागपुर, यूथ इंडिया एजेंसी। RSS चीफ मोहन भागवत सोमवार 10 जून को नागपुर में संघ के कार्यकर्ता विकास...

सिपाही को कुचलने वालों को पुलिस ने दौड़ाकर मारी गोली:अस्पताल में चल रहा आरोपियों का इलाज; अवैध खनन रोकने गए सिपाही पर चढ़ा दी...

यूथ इंडिया, फर्रुखाबाद/लखनऊ। फर्रुखाबाद में सिपाही की ट्रैक्टर से कुचल कर हत्या करने वालों को पुलिस ने दौड़ाकर...