राजभर बोले: अखिलेश को सीबीआई और ईडी का डर, रात को गुलदस्ते लेकर पहुंचते हैं योगी-मोदी की शरण में

Date:

Share post:

यूथ इंडिया, लखनऊ। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को ईडी और सीबीआई का डर है। वह दिन में भाजपा के खिलाफ बोलते हैं और रात में गुलदस्ता लेकर योगी और पीएम मोदी की शरण में चले जाते हैं। यह बात बुधवार को चंदौसी में प्रेसवार्ता के दौरान सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कही।  

बुधवार को बहजोई में महिला सम्मेलन में शामिल होने जाते समय ओमप्रकाश राजभर ने चंदौसी में पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया। उन्होंने लोकसभा चुनाव में भाजपा गठबंधन के साथ सभी 80 सीट जीतने का दावा किया है। कहा कि सीट बंटवारे को लेकर कोई मतभेद और झगड़ा नहीं है।

तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का लक्ष्य है। मंत्रिमंडल में शामिल होने के सवाल पर कहा कि जिस दिन मंत्रिमंडल का विस्तार होगा, उस दिन मंत्री बन जाएंगे। विपक्ष की ओर से खड़गे को प्रधानमंत्री पद का चेहरा बनाने की बात पर कहा कि पांच राज्यों के चुनाव में इंडिया गठबंधन की स्थिति साफ हो गई है।

तीन राज्यों में भाजपा की सरकार बनी। जनता ने साफ संदेश दिया है कि मोदी के मुकाबले कोई नहीं है। अखिलेश यादव को लेकर कहा कि सीबीआई और ईडी के डर से भाजपा को जिताने का कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि गरीबों के विकास के लिए जो योजनाएं देश और प्रदेश में बन रही हैं। उनके दरवाजे तक पहुंचाने का संकल्प है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Related articles

प्रदीप मिश्रा बोले-प्रमाण चाहिए तो कुबरेश्वर धाम आ जाएं:राधा रानी पर प्रवचन को लेकर विवाद; संत प्रेमानंद ने कहा था- तुम नर्क में जाओगे

यूथ इंडिया, खंडवा। राधा रानी प्रसंग पर कथावाचक पं. प्रदीप मिश्रा (सीहोर वाले) के प्रवचन पर विवाद छिड़...

RSS चीफ भागवत बोले- काम करें, अहंकार न पालें:चुनाव में मुकाबला जरूरी, लेकिन यह झूठ पर आधारित न हो

नागपुर, यूथ इंडिया एजेंसी। RSS चीफ मोहन भागवत सोमवार 10 जून को नागपुर में संघ के कार्यकर्ता विकास...

सिपाही को कुचलने वालों को पुलिस ने दौड़ाकर मारी गोली:अस्पताल में चल रहा आरोपियों का इलाज; अवैध खनन रोकने गए सिपाही पर चढ़ा दी...

यूथ इंडिया, फर्रुखाबाद/लखनऊ। फर्रुखाबाद में सिपाही की ट्रैक्टर से कुचल कर हत्या करने वालों को पुलिस ने दौड़ाकर...