एक ही मॉल में छह स्पा सेंटर, सब में चल रहा था गंदा धंधा; पुलिस देखते ही आपत्तिजनक हालत में भागने लगे 21 लड़के और 44 लड़कियां

Date:

Share post:

यूथ इंडिया, लखनऊ। गाजियाबाद के साहिबाबाद स्थित इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र के आदित्य मॉल में शुक्रवार रात को पुलिस ने स्पा की आड़ में देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मौके से 44 युवतियों और 21 युवकों को पकड़ा है।

एक ही मॉल के छह स्पा सेंटर में गंदा धंधा और पुलिस अंजान

इस मामले में सबसे हैरानी वाली बात ये है कि एक ही मॉल में छह स्पा सेंटर चल रहे हैं और हर सेंटर में देह व्यापार का गंदा धंधा चल रहा था और पुलिस को इसकी कानोकान खबर तक नहीं हुई।

बीते काफी समय से स्पा सेंटरों में देह व्यापार चल रहा था लेकिन पुलिस को इसकी सूचना एक गोपनीय शिकायत के रूप में मिली। जब पुलिस ने इस शिकायत पर कार्रवाई की तो सूचना भी सही मिली। वहां पहुंच पुलिस ने जो नजारा देखा उससे उनके होश उड़ गए।

मौके से मिले आपत्तिजनक सामान

मौके से आपत्तिजनक सामान, मोबाइल, रजिस्टर समेत अन्य सामान बरामद किया है। पुलिस ने स्पा के मालिक और प्रबंधक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस को देखते ही आपत्तिजनक हाल में भागने लगे लड़के-लड़कियां

शुक्रवार रात को सहायक पुलिस आयुक्त इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह के नेतृत्व में टीम आदित्य माल पहुंची और स्पा सेंटरों पर छापा मारा। पुलिस को देखकर मौके पर अफरा-तफरी मच गई। युवक और युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस को देखते ही सब भागने लगे लेकिन सभी को मौके पर ही रोक लिया गया।

स्थानीय पुलिस को नहीं लगी भनक

आदित्य मॉल में एक साथ छह स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा लंबे समय से चल रहा था। स्थानीय लोगों का आरोप है कि बेधड़क अवैध रूप से देह व्यापार हो रहा था। इसी भनक चौकी और थाना पुलिस को नहीं लगी।

अधिकारियों से इसकी शिकायत हुई तो यहां पर कार्रवाई की गई। पुलिस अधिकारियों को इसकी जांच कराई चाहिए। मिलीभगत मिलने पर कार्रवाई होने चाहिए।

एनसीआर के हैं पकड़े गए लोग

पुलिस की जांच में आया है कि पकड़े गए लोगों में नौकरी पेशा और इंजीनियर भी शामिल हैं। इनमें इंदिरापुरम, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, मेरठ, दिल्ली के रहने वाले हैं।

स्पा के प्रबंधक एक से दो हजार रुपये ग्राहकों से लेते थे। उसके बदले चंद रुपये युवतियों और महिलाओं को देते थे। बाकी खुद रख लेते थे। पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है।पुलिस उपायुक्त ट्रांस हिंडन ने बताया कि फरार मालिकों की तलाश की जा रही है।

पूर्व में हुई कार्रवाई

  • 10 जुलाई को इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र के राजहंस प्लाजा में न्यू रिलेक्श प्वाइंट स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का भंडाफोड़।
  • 14 जून को इंदिरापुरम पुलिस ने जयपुरिया माल के शापिंग काम्पलेक्स में स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का पर्दाफाश किया।
  • 24 मई को लिंक रोड थाना क्षेत्र के पैसेफिक माल में आठ स्पा की आड़ में देह व्यापार का भंड़ाफोड़ कर पुलिस ने 60 युवतियां और 39 युवकों को गिरफ्तार किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Related articles

प्रदीप मिश्रा बोले-प्रमाण चाहिए तो कुबरेश्वर धाम आ जाएं:राधा रानी पर प्रवचन को लेकर विवाद; संत प्रेमानंद ने कहा था- तुम नर्क में जाओगे

यूथ इंडिया, खंडवा। राधा रानी प्रसंग पर कथावाचक पं. प्रदीप मिश्रा (सीहोर वाले) के प्रवचन पर विवाद छिड़...

RSS चीफ भागवत बोले- काम करें, अहंकार न पालें:चुनाव में मुकाबला जरूरी, लेकिन यह झूठ पर आधारित न हो

नागपुर, यूथ इंडिया एजेंसी। RSS चीफ मोहन भागवत सोमवार 10 जून को नागपुर में संघ के कार्यकर्ता विकास...

सिपाही को कुचलने वालों को पुलिस ने दौड़ाकर मारी गोली:अस्पताल में चल रहा आरोपियों का इलाज; अवैध खनन रोकने गए सिपाही पर चढ़ा दी...

यूथ इंडिया, फर्रुखाबाद/लखनऊ। फर्रुखाबाद में सिपाही की ट्रैक्टर से कुचल कर हत्या करने वालों को पुलिस ने दौड़ाकर...