लखनऊ में नहीं गली दाल, अब योगी का मंत्री बनने को दिल्ली दरबार में हाजिरी लगाएंगे राजभर

Date:

Share post:

लखनऊ, यूथ इंडिया। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओमप्रकाश राजभर को उम्‍मीद थी कि अखिलेश का साथ छोड़कर एनडीए में वापसी के साथ ही योगी मंत्रिमंडल में भी उनकी वापसी हो जाएगी लेकिन ज्‍यों-ज्‍यों वक्‍त बीत रहा है उनकी बेचैनी बढ़ती जा रही है। राजभर लखनऊ से कोई सिग्‍नल न मिलता देख अब एक बार फिर दिल्‍ली दरबार में हाजिरी लगाएंगे। उन्‍होंने दावा किया है कि उनके मंत्री बनने के बारे में सात नवम्‍बर तक बात फाइनल हो जाएगी। 

दरअसल, ओमप्रकाश राजभर और पूर्व मंत्री दारा सिंह चौहान को घोसी उपचुनाव के बाद मंत्री बनने की उम्‍मीद थी। तब कहा जा रहा था कि बीजेपी घोसी उपचुनाव में दोनों की ताकत को आजमाने के बाद इस बारे में कोई फैसला लेगी लेकिन घोसी उपचुनाव में बीजेपी की हार के बाद स्थितियां बदल गईं। हालांकि ओमप्रकाश राजभर लगातार दावा कर रहे हैं कि वह और दारा मंत्री जरूर बनेंगे। हालांकि योगी सरकार ने अभी तक इस बारे में अधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा है। उधर, ज्‍यों-ज्‍यों वक्‍त बीत रहा है राजभर समर्थकों की बेचैनी बढ़ रही है। इस बीच राजभर एक बार दिल्‍ली जाने और बीजेपी के शीर्ष नेतृत्‍व से बातचीत का दावा कर रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि इस बारे में वह सात नवम्‍बर को फाइनल बता देंगे। उन्‍होंने दावा किया दारा सिंह चौहान भी मंत्री जरूर बनेंगे।  

एक निजी चैनल से बातचीत में ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि वह एक-दो दिन में दिल्‍ली जाएंगे। महीने के पहले दिन इस बारे में बात करेंगे। सात नवम्‍बर को बता देंगे कि इस बारे में क्‍या होगा। उधर, राजनीतिक गलियारों में ओमप्रकाश राजभर के मंत्री बनने को लेकर तरह-तरह की बातें हो रही हैं। कुछ समय पहले समाजवादी पार्टी के वरिष्‍ठ नेता शिवपाल सिंह यादव ने सदन में ही इस पर चुटकी लेते हुए मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के सामने कहा था कि इन्‍हें जल्‍दी मंत्री बना दीजिएगा, नहीं तो ये फिर हम लोगों के साथ आ जाएंगे।

घोसी उपचुनाव में ओमप्रकाश राजभर और दारा सिंह चौहान के दावे फेल होने के बाद राजनीतिक गलियारों में कहा जाने लगा कि अब ये दोनों शायद ही मंत्री बन पाएं। तब राजभर ने दावा किया कि सब देखते रह जाएंगे और वह मंत्री बन जाएंगे। उन्‍होंने कहा कि मंत्री बनाने का निर्णय बीजेपी के हाईकमान को लेना है न कि विपक्ष के नेताओं को। खास बात यह है कि इस मामले में राजभर लगातार बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्‍व से बातचीत की बात कर रहे हैं। सीएम योगी आदित्‍यनाथ को लेकर अभी तक उन्‍होंने कोई दावा नहीं किया है। जबकि मंत्रिमंडल में किसे लेना है और किसे नहीं इसका निर्णय तो उन्‍हें ही करना है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Related articles

भाजपा नेताओं पर IPS अफसर को खालिस्तानी कहने का आरोप:ममता बनर्जी ने VIDEO शेयर किया; लिखा- BJP के लिए पगड़ी वाला हर व्यक्ति खालिस्तानी

यूथ इंडिया, नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने संदेशखाली जा रहे भाजपा नेताओं का वीडियो...

विराट-अनुष्का के घर बेटे का जन्म:सोशल मीडिया पोस्ट में बताया- बेटे का नाम अकाय; जन्म के 5 दिन बाद दी जानकारी

यूथ इंडिया, नई दिल्ली। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा फिर पेरेंट्स बन गए हैं। 15 फरवरी को अनुष्का...

मेला रामनगरिया में आ रहे भगवान, 21 फरवरी को “सुनो राम कहानी” सुनाएंगे अरुण गोविल

रंग लाया विधायक सदर मेजर सुनील दत्त द्विवेदी का प्रयास, श्री राम के रंग में रंगेंगी रामनगरिया यूथ इंडिया,...

पाण्डेश्वर महादेव मंदिर में सांई बाबा उर्फ चांद मियां की मूर्ति सनातन धर्म का अपमान: महंत ईश्वरदास

यूथ इंडिया संवाददाता, फर्रुखाबाद। रेलवे रोड स्थित प्राचीन महाभारत कालीन पाण्डेश्वर महादेव मंदिर में सांई बाबा की मूर्ति...