निकाह के चौथे दिन पत्नी ने दिया प्रेमी के बच्चे को जन्म

Date:

Share post:

यूथ इंडिया, लखनऊ: निकाह के चार दिन बाद ही युवती ने एक बच्ची को जन्म दे दिया। यह देखकर पति समेत पूरा परिवार हैरान हो गया। परेशान पति ने पत्नी को तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। इसके बाद युवती बच्ची को लेकर अपने प्रेमी की चौखट पर पहुंच गई। हंगामा होने पर रिश्तेदारों ने पंचायत बुलाई। इसके बाद पंचायत ने पुलिस कार्रवाई के बिना प्रेमी से निकाह करने का फरमान सुना दिया। 

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के अगवानपुर निवासी युवती का निकाह बीते 11 अक्टूबर को मुगलपुरा थाना क्षेत्र के वारसीनगर निवासी युवक के साथ हुआ था। निकाह के बाद ससुराल पहुंची युवती को 15 अक्टूबर को पेट में दर्द हुआ। ससुराल के लोग परेशान होकर दवा लेने के लिए दौड़े, लेकिन कुछ ही देर में नवविवाहिता ने घर में ही एक बच्ची को जन्म दे दिया। यह देखकर ससुराल के लोग हैरान हो गए।

जब पहुंचे मायके वाले तो पता चली सच्चाई 

ससुरालियों ने तत्काल युवती के परिजनों को कॉल करके बुलाया। पति ने परिवारवालों को धोखा देकर निकाह करने का आरोप लगाया। इस दौरान युवती ने पूछताछ में बताया कि उसका पड़ोस में रहने वाले युवक से प्रेम संबंध था। मामले की जानकारी के बाद पति ने तलाक देकर पत्नी को घर से निकाल दिया।

पंचायत में प्रेमी के साथ भेजी गई युवती

मायके पहुंचने के बाद युवती अपनी नवजात बच्ची को लेकर प्रेमी के घर के बाहर जाकर बैठ गई। प्रेमी के घरवालों ने भी युवती को अंदर नहीं आने दिया। हंगामे होने पर स्थानीय लोगों ने दोनों पक्षों को शांत कराया। इसके बाद पंचायत बुलाई गई। पंचायत में दोनों का निकाह कराने का फैसला सुनाया गया, जिसके बाद युवती अपनी नवजात बच्ची के साथ प्रेमी के घर चली गई।

पुलिस ने कहा- तहरीर मिलने पर होगी कार्रवाई

वहीं इस मामले में सिविल लाइंस थाना प्रभारी आरपी शर्मा ने बताया कि दो पक्षों में विवाद की सूचना मिली थी, लेकिन इस मामले में किसी पक्ष ने तहरीर नहीं दी। दोनों पक्षों में आपसी समझौता होने की जानकारी मिली है। तहरीर मिलने पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Related articles

रामदेव-बालकृष्ण ने विज्ञापन केस में दूसरा माफीनामा छपवाया:कोर्ट ने कहा था- साइज ऐसा न हो कि माइक्रोस्कोप से पढ़ना पड़े

यूथ इंडिया, नई दिल्ली। पतंजलि, बाबा रामदेव और बालकृष्ण ने बुधवार (24 अप्रैल) को अखबारों में एक और...

फर्रुखाबाद में घर से लापता आढ़ती का मिला शव:सिर पर लगा था हेलमेट, बाइक मिली गायब, मंडी में दुकान पर जाने के लिए निकले...

यूथ इंडिया, फर्रुखाबाद। फर्रुखाबाद में एक आढ़ती सोमवार की शाम को घर से निकला था। देर रात तक...

रॉबर्ट वाड्रा अबकी बार…अमेठी में कांग्रेस दफ्तर के बाहर लगे पोस्टर; राहुल गांधी क्या करेंगे

अमेठी, यूथ इंडिया। कांग्रेस ने अब तक अमेठी लोकसभा सीट पर अपने उम्मीदवार के नाम का ऐलान नहीं...

DRDO ने बनाई सबसे हल्की बुलेट प्रूफ जैकेट:स्नाइपर की 6 गोलियां नहीं भेद सकीं; आर्मी चीफ बोले- देश युद्ध में जाने से नहीं हिचकिचाएंगे

यूथ इंडिया, नई दिल्ली। रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन (DRDO) ने देश की सबसे हल्की बुलेट प्रूफ जैकेट...