‘संजय सिंह की जान को खतरा है, ईडी एनकाउंटर कराने की फिराक में है’ आप नेता के बयान से मची हलचल

Date:

Share post:

लखनऊ, यूथ इंडिया। आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र सिंह ने कहा कि मोदी सरकार से सांसद संजय सिंह की जान को खतरा है। ईडी पूछताछ के दौरान उनका एनकाउंटर कराने की फिराक में है।

सिंह ने कहा अदालत कि बिना अनुमति के कस्टडी के दौरान ईडी अधिकारी रात 10:30 बजे सांसद संजय सिंह को अचानक अज्ञात स्थान ले जाने लगे इसका जब सांसद संजय सिंह ने विरोध किया और अधिकारियों से पूछा किसके आदेश से ईडी मुख्यालय से बाहर लेकर जा रहे हो तो अधिकारियों ने जवाब दिया कि ऊपर से आदेश हैं।

महेंद्र बोले- सरकार के इशारे पर ईडी कर रही काम

उन्होंने कहा कि इस बात की पुष्टि स्वयं सांसद संजय सिंह ने कोर्ट में पेश होने के दौरान की थी। ईडी लगातार सरकार के इशारे पर काम कर रही है। पूछताछ के इतने दिनों में भी संजय सिंह के घर पर न तो तलाशी के दौरान कुछ मिला और न ही उनके फोन से। लेकिन सरकार 2024 के चुनाव के चलते घबरायी हुई है और उप्र में आम आदमी पार्टी के बढ़ते ग्राफ और संजय सिंह के सवालों के हमलों के चलते भाजपा ने उन पर शिकंजा कसा है।

महेंद्र सिंह ने कहा कि लेकिन इतने दबाव के बावजूद संजय सिंह झुके नहीं हैं। उन्होंने कहा कि हम पीएम मोदी की यातना का पैमाना देखना चाहते हैं। महेंद्र सिंह ने कहा कि सरकार लाख दबाव बना ले लेकिन न आप नेता झुके हैं और न ही पार्टी के कार्यकताã पीछे हटने को तैयार हैं।

उन्होंने कहा कि कार्यकर्त्ता सरकार के खिलाफ संजय सिंह की आवाज बनकर बुलंद करते रहेंगे। जब तक संजय सिंह की रिहाई नहीं होती तब तक आप के कार्यकताã आंदोलित रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Related articles

रामदेव-बालकृष्ण ने विज्ञापन केस में दूसरा माफीनामा छपवाया:कोर्ट ने कहा था- साइज ऐसा न हो कि माइक्रोस्कोप से पढ़ना पड़े

यूथ इंडिया, नई दिल्ली। पतंजलि, बाबा रामदेव और बालकृष्ण ने बुधवार (24 अप्रैल) को अखबारों में एक और...

फर्रुखाबाद में घर से लापता आढ़ती का मिला शव:सिर पर लगा था हेलमेट, बाइक मिली गायब, मंडी में दुकान पर जाने के लिए निकले...

यूथ इंडिया, फर्रुखाबाद। फर्रुखाबाद में एक आढ़ती सोमवार की शाम को घर से निकला था। देर रात तक...

रॉबर्ट वाड्रा अबकी बार…अमेठी में कांग्रेस दफ्तर के बाहर लगे पोस्टर; राहुल गांधी क्या करेंगे

अमेठी, यूथ इंडिया। कांग्रेस ने अब तक अमेठी लोकसभा सीट पर अपने उम्मीदवार के नाम का ऐलान नहीं...

DRDO ने बनाई सबसे हल्की बुलेट प्रूफ जैकेट:स्नाइपर की 6 गोलियां नहीं भेद सकीं; आर्मी चीफ बोले- देश युद्ध में जाने से नहीं हिचकिचाएंगे

यूथ इंडिया, नई दिल्ली। रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन (DRDO) ने देश की सबसे हल्की बुलेट प्रूफ जैकेट...