32.3 C
Lucknow
Friday, September 20, 2024

चोरों ने पुलिस चौकी के पास दो वकीलों के बिस्तरों के ताले तोडक़र हजारों रुपए का सामान किया चोरी

Must read

यूथ इंडिया संवाददाता
फर्रुखाबाद, कायमगंज। पुलिस की नाक के नीचे चोरी की एक बड़ी घटना सामने आई है, जहां चोरों ने कायमगंज तहसील के गेट के समीप स्थित कस्बा पुलिस चौकी के पास दो वकीलों के बिस्तरों के ताले तोडक़र हजारों रुपए का सामान चुरा लिया। यह घटना पुलिस की लापरवाही और चौकसी पर सवाल खड़े करती है।
चोरों ने तहसील के पास स्थित वकीलों के बिस्तरों पर धावा बोलते हुए ताले तोड़े और वहां से पंखा, इनवर्टर, कुर्सी, सीपीयू, और जरूरी कागजात सहित हजारों रुपए का सामान लेकर फरार हो गए। चोरी की यह घटना तब हुई जब चौकी में तैनात पुलिसकर्मी आराम फरमा रहे थे और चोर बेखौफ होकर अपने काम को अंजाम देते रहे।
इस घटना ने पुलिस की कार्यक्षमता और चौकसी पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं। चोरों ने पुलिस चौकी के इतने करीब होकर भी चोरी को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दी है। लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से इलाके के लोग दहशत में हैं, और पुलिस इन घटनाओं का खुलासा करने में असफल साबित हो रही है।
चोरी की इस घटना से प्रभावित वकीलों ने पुलिस की लापरवाही पर कड़ी नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा कि यदि पुलिस अपनी ड्यूटी सही तरीके से निभाती तो ऐसी घटना नहीं होती। वकीलों ने जल्द से जल्द चोरी का खुलासा करने और चोरों को पकडऩे की मांग की है।
चोरी की घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आई और मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ कर रही है। हालांकि, अभी तक चोरी के मामले में कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लगा है। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में पुलिस के प्रति रोष है। उनका कहना है कि पुलिस चौकी के इतने नजदीक इस तरह की घटना होना पुलिस की लापरवाही का प्रमाण है। लोगों ने पुलिस से इलाके में सुरक्षा व्यवस्था को सख्त करने की मांग की है ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोका जा सके।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article