26.2 C
Lucknow
Thursday, September 19, 2024

पुलिस अधीक्षक ने किया कांवड़ यात्रा और श्रावण मेला की तैयारियों का निरीक्षण

Must read

यूथ इंडिया संवाददाता
फर्रुखाबाद। पुलिस अधीक्षक श्री आलोक प्रियदर्शी ने कांवड़ यात्रा, श्रावण मेला, और श्रावण शिवरात्रि के दृष्टिगत थाना कादरीगेट क्षेत्रान्तर्गत स्थित पांचाल घाट का भ्रमण किया। इस दौरान उन्होंने तैयारियों का जायजा लिया और संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
पुलिस अधीक्षक ने पांचाल घाट पर सुरक्षा व्यवस्था, भीड़ नियंत्रण, और यातायात व्यवस्था का निरीक्षण किया। उन्होंने उपस्थित अधिकारियों को श्रद्धालुओं की सुरक्षा और सुविधा के लिए हर संभव प्रयास करने के निर्देश दिए। साथ ही, उन्होंने सभी अधिकारियों को सजग रहने और किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए तत्पर रहने का आदेश दिया।
श्री प्रियदर्शी ने कहा कि कांवड़ यात्रा और श्रावण मेला में बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ती है, इसलिए सुरक्षा व्यवस्था और सभी सुविधाओं का पुख्ता इंतजाम होना आवश्यक है। उन्होंने संबंधित विभागों से समन्वय स्थापित कर सभी तैयारियों को समय पर पूरा करने का आग्रह किया।
यह निरीक्षण स्थानीय जनता और श्रद्धालुओं के लिए एक सकारात्मक संदेश है कि प्रशासन उनकी सुरक्षा और सुविधा के प्रति संवेदनशील और तत्पर है। एसपी ने गोताखोरों को एलर्ट रहने के कड़े निर्देश दिये साथ ही पुलिस कर्मियों को जाम न लगने के लिये तैनात किया है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article